Create

इंडिया के महाबली शेरा ने किया WWE में डेब्यू

Ankit

कुछ दिनों पहले हमने आपको बताया था कि महाबली शेर यानी अमनप्रीत सिंह ने WWE के साथ करार कर लिया है।महाबली शेर पहले इम्पैक्ट रैसलिंग का हिस्सा थे लेकिन अब वो WWE मेंं परफॉर्म कर रहे हैं। भारत के महाबली शेरा ने अब अपना रास्ता रैसलिंग की सबसे बड़ी कपंनी में बना लिया है । महाबली शेरा ने NXT के लाइव इवेंट के दौरान अपना WWE डेब्यू किया। महाबली शेरा ने होली के पर्व पर रैसलिंग का नया आगाज करते हुए भारता का नाम रौशन किया । वहीं शेरा ने होली के पर्व पर शानदार जीत भी दर्ज कर रैसलिंग के फैंस को खुशी का मौका दिया।

अमनप्रीत जो महाबली शेरा के नाम से जाने जाते हैं उनका कद 6 फुट 2 इंच लंबा है और वजन 240 पाउंड है। अमनप्रीत को बचपन से ही स्पोर्ट्स का काफी शौक था। उन्होंने बॉबीबिल्डर के तौर पर कई लॉकल कॉम्पिटिशन जीते हैं। साल 2011 में वो रैसलिंग की दुनिया में आए। उन्होंने अपनी ट्रैनिंग सैवियो वैगा और एल स्नो की देख रेख में की है। सिंह को पहले इंडियन रैसलिंग में काफी नाम मिला जिसके बाद यूएस और यूके चले गए। महाबली शेरा ने TNA में साल 2011 से 2012 तक काम किया था, जो एक इंडिया रिंग का किंग प्रोजेक्ट था। उसके बाद 22 सितंबर 2014 को TNA ने एलान किया कि उन्होंने पहला भारतीय रैसलर साइन कर लिया है। वहीं TNA में साल 2017 तक शेरा ने काम किया। इस दौरान 2015 से लेकर 2018 इंडी सर्किट में काम किया। अब 14 फरवरी 2018 को एलान किया गया है कि शेरा ने NXT के साथ करार किया है।

लाइव इवेंट के दौरान शेरा का मैच NXT के डैन मैथा के खिलाफ हुआ, जिसमें शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत के शेरा ने जीत दर्ज की। खैर, शेरा ने NXT के जरिए WWE में डेब्यू कर लिया है लेकिन देखना होगा कि कब वो मेन रोस्टर में अपनी जगह बनाते हैं।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment