Create
Notifications

WWE में शामिल हुए महाबली शेरा ने फेमस सुपरस्टार को 'भाई' कहकर शुक्रिया अदा किया

विजय शर्मा

अमनप्रीत सिंह, जोकि रैसलिंग फैंस के बीच महाबली शेरा के फेमस हैं, अब वो WWE का हिस्सा बन गए हैं। WWE ने आधिकारिक रूप से महाबली शेरा को कंपनी के साथ साइन कर लिया है। इससे पहले महाबली शेरा TNA (इम्पैक्ट रैसलिंग) का हिस्सा बन चुके हैं। महाबली शेरा और मैट हार्टी दोनों ही TNA का हिस्सा रह चुके हैं, ऐसे में दोनों की अच्छी जान पहचान भी है। शेरा के WWE का हिस्सा बनने के बाद मैट हार्डी ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर पर जाहिर करते हुए लिखा, "WWE NXT में तुम्हारा स्वागत है महाबली शेरा। तुम काफी अच्छे शख्स हो। तुम्हें WWE में देखकर बहुत खुश हुआ।"

महाबली शेरा ने मैट हार्डी के ट्वीट का जवाब ट्वीट के जरिए दिया और कहा- बहुत शुक्रिया भाई।

अमनप्रीत जो महाबली शेरा के नाम से जाने जाते हैं उनका कद 6 फुट 2 इंच लंबा है और वजन 240 पाउंड है। अमनप्रीत को बचपन से ही स्पोर्ट्स का काफी शौक था। उन्होंने बॉडी बिल्डर के तौर पर कई लोकल कॉम्पिटिशन जीते हैं। साल 2011 में वो रैसलिंग की दुनिया में आए। उन्होंने अपनी ट्रैनिंग सैवियो वैगा और एल स्नो की देखरेख में की है। सिंह को पहले इंडियन रैसलिंग में काफी नाम मिला जिसके बाद यूएस और यूके चले गए। महाबली शेरा दारा सिंह को अपना आदर्श मानते हैं। वो KBC, CID जैसे फेमस टीवी सीरियल, सीरीज़ का हिस्सा भी बन चुके हैं।

महाबली शेरा ने TNA में साल 2011 से 2012 तक काम किया था, जो एक इंडिया रिंग का किंग प्रोजेक्ट था। उसके बाद 22 सितंबर 2014 को TNA ने एलान किया कि उन्होंने पहला भारतीय रैसलर साइन कर लिया है। वहीं TNA में साल 2017 तक शेरा ने काम किया। इस दौरान 2015 से लेकर 2018 इंडी सर्किट में काम किया।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...