WWE न्यूज: इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में होगा एक बड़ा चैंपियनशिप मैच

Enter caption

इस हफ्ते का स्मैकडाउन का एपिसोड शानदार होने वाला है। इसके लिए तैयारी पहले ही शुरू हो चुकी है। WWE ने एक बड़े चैंपियनशिप मैच का एलान पहले ही कर दिया है। इस हफ्ते स्मैकडाउन में द बार अपना टैग टीम टाइटल द उसोज के खिलाफ डिफेंड करेगी।

ये बड़ा मैच है। और इसके अलावा बैकी लिंच, कार्मेला, शार्लेट फ्लेयर के बीच भी मैच होगा। इस मैच को जो भी जीतेगा वो असुका के खिलाफ चैंपियनशिप के लिए चुुनौती पेश करेगा।

स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड में द न्यू डे को हराकर द बार ने टैग टीम टाइटल अपने नाम किया था। द बार और द उसोज का मुकाबला बहुत बार हो चुका है। और हमेशा अच्छा मुकाबला इनके बीच रहा है। स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड के बाद से शेमस और सिजेरो ने अपना टाइटल काफी अच्छे से डिफेंड किया है। और इन दोनों ने अच्छा काम किया है। द उसोज और द बार की फ्यूड को काफी अच्छे से भी दिखाया गया है। द उसोज के पास ये मौका है कि वो इस टाइटल को हासिल कर एक और मोमेंटम हासिल कर सकें।

WWE ने इस बात का ऑफिशियल एलान किया कि स्मैकडाउन में टैग टीम के लिए द उसोज का मुकाबला द बार के साथ होगा। पिछले हफ्ते भी टैग टीम डिवीजन में काफी शानदार मुकाबला हुआ था।

youtube-cover

इस हफ्ते रॉ का एपिसोज भी शानदार होने वाला है। स्मैकडाउन के लिए भी कई मैचों का एलान कर दिया गया है। पिछले हफ्ते जॉन सीना नजर आए थे। और इस हफ्ते भी इस एपिसोड को शानदार बनाने की पूरी कोशिश की जा रही है। इसके बाद रॉयल रंबल पीपीवी का आयोजन होगा। जिसका बिल्डअप भी चल रहा है। पिछले दो महीनों से स्मैकडाउन के सभी सुपरस्टार्स ने काफी अच्छा काम किया है। फैंस अब स्मैकडाउन का इंतजार कर रहे है।

Get WWE News in Hindi Here