COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SummerSlam में होने वाले इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच में होगा बड़ा बदलाव?

46   //    28 Jul 2018, 15:37 IST

WrestleVotes के रिपोर्ट्स के अनुसार WWE समरस्लैम में होने वाले डॉल्फ ऑर सैथ रॉलिंस के इंटरकॉन्टिनेंटल फिउड के लिए कुछ बदलाव कर सकता है। बताया गया है कि डॉल्फ और सैथ के समरस्लैम मैच को अंतिम दिनों में बदला जा सकता है।

WWE एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में डॉल्फ जिगलर ने सैथ रॉलिंस को हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को डिफेंड किया था। दोनों के बीच 30 मिनट का आयरन मैच हुआ था।  जिसमें स्कोर 4-4 था लेकिन बाद में ड्रू ने रॉलिंस पर अटैक किया और डॉल्फ को एक और मौका दिया। इसी तरह डॉल्फ ने अपने टाइटल को रिटेन किया था।

WWE ने हाल ही में एलान किया था कि डॉल्फ जिगलर और सैथ रॉलिंस एक बार फिर से इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए समरस्लैम पीपीवी में लड़ेगे।  WrestleVotes की रिपोर्ट्स के अनुसार डॉल्फ और रॉलिंस के मैच में बड़ा बदलाव कर सकता है। कयास लगाया जा रहा है कि इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच मल्टी मैन मुकाबला हो सकता है।

"इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि समरस्लैम का बड़ा मैच बदल सकता है, लेकिन ये मैच लैसनर और रेंस का नहीं बल्कि इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन में के लिए बदल सकता है। "


अब उम्मीद है कि डॉल्फ जिगलर और सैथ रॉलिंस का फिउड समरस्लैम से पहले रॉ में इनका फिउड और बिल्ड अप देखने को मिलेगा। रैसलिंग एक्सपर्ट के मुताबिक जिगलर और उनके पार्ट ड्रू लगातार रॉ में जबरदस्त काम करते रहेंगे। समरस्लैम पीपीवी 19 अगस्त (भारत में 20 अगस्त) को होने वाली है। इसमें सबसे ज्यादा निगाहें यूनिवर्सल टाइटल मैच पर होगी जो लैसनर और रोमन रेंस के बीच होगा।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...