Create
Notifications

WWE द्वारा एक बार फिर 8 रेसलर्स को कंपनी से निकालने का असली कारण सामने आया

WWE ने एक बार फिर बड़ा फैसला लिया
WWE ने एक बार फिर बड़ा फैसला लिया
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE ने एक बार फिर 8 सुपरस्टार्स को रिलीज कर सभी को चौंका दिया। इस बार भी कुछ बड़े नाम लिस्ट में शामिल हैं। Mat Men Pro Wrestling podcast के एंड्रू जैरिन ने अपनी रिपोर्ट में सुपरस्टार्स को रिलीज करने का कारण बताया। साथ ही साथ बैकस्टेज रिएक्शन भी इस चीज़ को लेकर सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार बैकस्टेज सभी डर चुके हैं।

Spoke to a source within wwe “Many within the company were blindsided by this set of releases” #wwe

WWE ने बड़े सुपरस्टार्स को कंपनी से बाहर का रास्ता दिखाकर चौंकाया

WWE ने इस बार जॉन मॉरिसन, टॉप डोला, ड्रेक मेवरिक, जैक्सन रायकर, शेन थॉर्न, स्वेर्व स्कॉट, टेगन नॉक्स, अशांते एडोनिस को कंपनी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। नवंबर की शुरूआत में भी बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज कर दिया गया था। कई रिपोर्ट्स में खबर सामने आई थी कि कुछ और सुपरस्टार्स की छुट्टी होगी। ऐसा ही देखने को भी मिला। एंड्रू जैरिन ने ही अपनी रिपोर्ट में बताया कि बड़े सुपरस्टार्स को WWE की नई डायरेक्शन की वजह से कभी बचे हुए पैसे नहीं मिलेंगे। इस वजह से भी अब सुपरस्टार्स को रिलीज किया जा रहा है।

When I spoke to a very reliable source at WWE last week the belief was that the previous set of releases would be it for 2021 but with anticipation that this would be a regular occurrence moving forward. #wwe

WWE ने इस बार भी बजट में कमी के कारण सुपरस्टार्स को रिलीज करने का फैसला लिया। WWE की तरफ से ये ही बयान दिया गया। हर बार WWE द्वारा एक ही बात कही जा रही है। अब फैंस को इस चीज़ पर भरोसा नहीं हो रहा है। पिछले साल कोविड के कारण कंपनी को नुकसान हुआ था। इस साल अभी तक WWE के रेवेन्यू में बहुत बढ़ोत्तरी हुई है। इसके बाद भी सुपरस्टार्स को रिलीज किया जा रहा है। पिछले एक साल में कई बड़े सुपरस्टार्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

WWE बैकस्टेज का माहौल भी इस समय कुछ खास नहीं चल रहा है। सभी सुपरस्टार्स की अंदर डर पैदा हो गया है। सभी को लगता है कि उनका नंबर भी आगे आ सकता है। जो स्थिति अभी चल रही है उस लिहाज से कोई भी सुरक्षित अपने आप को महसूस नहीं कर रहा है। WWE आगे भी कुछ और सुपरस्टार्स को रिलीज कर सकता है। WWE द्वारा लिए गए इस निर्णय से कोई भी खुश नहीं होगा।


Edited by PANKAJ

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now