Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: WrestleMania में नहीं होगा बड़ा टाइटल डिफेंड, विंस मैकमैहन ने बदला मैच कार्ड 

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
7.83K   //    Timeless

Enter caption


विंस मैकमैहन की हमेशा से ही आदत रही है कि वो आख़िरी क्षणों में या तो मैच कार्ड में बदलाव कर देते हैं या फिर किसी मैच के रिज़ल्ट में। इस सप्ताह स्मैकडाउन में इसी का एक उदाहरण देखने को मिला। असुका को हरा शार्लेट नई स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बन गयी हैं।

रैसलिंग एक्सपर्ट डेव मेल्टजर का कहना है कि WWE ने ऐसा बहुत बड़ी रणनीति को ध्यान में रखते हुए किया है। इसका सीधा प्रभाव रैसलमेनिया 35 की मेन इवेंट पर पड़ने वाला है।

डेव मेल्टजर ने कहा,"किसी अन्य सुपरस्टार को भी चैंपियन बनाया जा सकता था। लेकिन शार्लेट के चैंपियन बनने के पीछे एक बहुत बड़ी वजह छिपी हुई है।"

इसकी सीधी और साफ वजह यह है कि WWE की फोर हॉर्स-विमेन यानी बैकी लिंच, शार्लेट, साशा बैंक्स और बेली चैंपियन बनकर रैसलमेनिया रिंग से बाहर निकलें। साशा बैंक्स और बेली मौजूदा WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन हैं, शार्लेट इसी सप्ताह स्मैकडाउन में चैंपियन बनी हैं।

अब बारी है बैकी लिंच के चैंपियन बनने की, जिनकी रैसलमेनिया 35 की मेन इवेंट में रोंडा राउजी को हराने की संभावनाएं चरम पर हैं। हालांकि साशा बैंक्स और बेली को रैसलमेनिया में कड़ी चुनौती का सामना करना है। उन्हें टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड करनी है। मगर संभावनाएं अत्यधिक हैं कि साशा बैंक्स और बेली अपना टाइटल डिफेंड करने में सफल होने वाली हैं।

यदि आपको याद न हो, तो आपको याद दिला दें कि रैसलमेनिया 35 कि मेन इवेंट यादगार बनने वाला है। क्योंकि रैसलमेनिया के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है जब मेन इवेंट किन्हीं विमेन सुपरस्टार्स के बीच होगी।

रोंडा राउजी को ट्रिपल थ्रेट मैच में बैकी लिंच और शार्लेट के खिलाफ रॉ विमेंस टाइटल डिफेंड करना है। यह संभव ही एक ऐतिहासिक पल होगा, जिसे कोई भी मिस नहीं करना चाहेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...