Create

WWE के पूर्व चैंपियन डैनियल ब्रायन की चोट पर बड़ा अपडेट

when will daniel bryan be back?

डैनियल ब्रायन को रैसलमेनिया 35 गंभीर चोट का शिकार होना पड़ा है। कोफ़ी किंग्सटन के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच में उन्हें चोट लगी थी, इसी कारण वो इस सप्ताह सुपरस्टार शेक-अप का हिस्सा नहीं बन पाए।

अब PWinsider ने एक नई रिपोर्ट में खुलासा किया है कि जिन अधिकारियों को भी डैनियल ब्रायन की चोट के बारे में जानकारी थी। उन्हें आदेश किया गया था कि इस खबर को बाहर न फैलाया जाए।

अभी भी वे अधिकारी जिन्हें डैनियल ब्रायन की चोट के बारे में कोई भी जानकारी है, वे इसे छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। डैनियल ब्रायन पहले भी गंभीर चोट का शिकार हो चुके हैं, जिसके कारण उन्हें 2015 में WWE से रिटायरमेंट लेनी पड़ी थी। चोट से उभरने के बाद यानी तीन साल बाद उन्होंने वापसी की और WWE चैंपियन भी बने।

आपको याद दिला दें कि अपने जीवन के ग्यारह वर्ष WWE को समर्पित करने के बाद कोफ़ी किंग्सटन, डैनियल ब्रायन को हराते हुए वर्ल्ड चैंपियन बने हैं। कोफ़ी किंग्सटन के चैंपियनशिप सफर को पूरे विश्व भर से सराहना मिल रही है। बेशक यह मैच मेन इवेंट न रहा हो, लेकिन इस मैच ने रैसलमेनिया क्लासिक मैचों की लिस्ट में जरूर जगह बनाई है।

अब सुपरस्टार शेक-अप में डैनियल ब्रायन का मौजूद न होना, फैंस के मन में चिंता पैदा कर रहा है। जिस तरह WWE डैनियल ब्रायन की चोट की खबर को छिपाने की कोशिश कर रहा है। ये पूर्व WWE चैंपियन और WWE फैंस के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं।

हम आशा करते हैं कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर न हो और वो जल्द ही रिंग में वापसी करें। हम भी नहीं चाहते कि इस बेहतरीन एथलीट को दोबारा से रिटायर होना पड़े।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment