WWE Raw में अगले हफ्ते दिग्गज Kurt Angle की वापसी और उनके फ्यूचर को लेकर चौंकाने वाला अपडेट सामने आया

Pankaj
WWE दिग्गज कर्ट एंगल की वापसी पर बड़ी खबर
WWE दिग्गज कर्ट एंगल की वापसी पर बड़ी खबर

Kurt Angle: WWE दिग्गज कर्ट एंगल (Kurt Angle) एक बार फिर सुर्खियों में आ गए। आने वाले WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में वो नजर आएंगे। रेसलिंग वर्ल्ड में अब इस बात की चर्चा हो रही है। शायद वो कैमियो रोल में नजर आ सकते हैं। WWE ने इस बात का ऐलान रेड ब्रांड के शो के दौरान ही किया था कि अगले हफ्ते रिंग में कर्ट एंगल नजर आएंगे। अगला एपिसोड पिट्सबर्ग, पेन्सिलवेनिया में होगा और ये कर्ट एंगल का होमटाउन है।

WWE Raw में अगले हफ्ते दिग्गज कर्ट एंगल की होगी एंट्री

Sportskeeda Wrestling's Dr. Chris Featherstone की रिपोर्ट के अनुसार कर्ट एंगल रॉ के एपिसोड में कुछ खास रोल में नजर नहीं आएंगे। WWE ने अभी तक उनके लिए कोई खास प्लान नहीं बनाया है। अब देखने वाली बात होगी कि ट्रिपल एच उनका किस तरह अगले रॉ में इस्तेमाल करेंगे।

ट्रिपल एच के आने के बाद WWE में कई तरह के बदलाव आ गए है। रेड ब्रांड और ब्लू ब्रांड के एपिसोड में सरप्राइज अब लगातार मिल रहे हैं। इस हफ्ते रॉ के मेन इवेंट में बैथ फीनिक्स और रिया रिप्ली के बीच स्टोरीलाइन आगे के लिए नजर आईं। जॉनी गार्गानो ने भी वापसी कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया।

NXT सुपरस्टार्स की एंट्री अब धीरे-धीरे मेन रोस्टर में हो रही है। कई दिग्गज कह चुके हैं कि ट्रिपल एच का ये कदम बहुत ही नुकसानदायक आगे के लिए होगा। अब दोनों ब्रांड्स में स्टोरीलाइन्स के अलावा एक्शन पर भी ध्यान दिया जा रहा है। विंस मैकमैहन जब थे तब स्टोरीलाइन्स पर ज्यादा ध्यान दिया जाता। खासतौर पर शोज में ज्यादातर प्रोमो देखने को मिलते थे लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है। इस लिहाज से देखा जाए तो आगे और भी बहुत कुछ देखने को मिला। फिलहाल अब सभी की नजरें अगले हफ्ते होने वाले रेड ब्रांड के एपिसोड पर होंगी। कर्ट एंगल इस शो में आकर क्या करेंगे ये देखने वाली बात होगी। जो भी लेकिन कर्ट एंगल को देखकर फैंस को मजा जरूर आएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।