WWE SmackDown में अगले हफ्ते होने वाले 2 बड़े मैचों का नतीजा हुआ लीक, टेपिंग के दौरान मौजूद फैन ने किया बड़ा खुलासा

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का अगले हफ्ते का एपिसोड धमाकेदार होगा
WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का अगले हफ्ते का एपिसोड धमाकेदार होगा

अगले हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में बहुत बड़ा मैच होगा। क्रिसमस के मौके पर WWE ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर मैच का ऐलान कर दिया है। अगले हफ्ते फैंस को '12 डेज ऑफ क्रिसमस 12 मैन गोंटलेट मैच' देखने को मिलेगा। जो भी इस मैच को जीतेगा वो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) का सामना करेगा। सबसे बड़ी बात ये है कि इस मैच का नतीजा भी अभी से टेपिंग्स के जरिए पता चल गया है।

WWE SmackDown में अगले हफ्ते होने वाले दो बड़े मैचों का नतीजा हुआ लीक

WWE ने ब्लू ब्रांड के एपिसोड में इस हफ्ते बड़े मैच का ऐलान किया। दरअसल एडम पीयर्स और सोन्या डेविल बैकस्टेज बात कर रहे थे। सैमी जेन ने इसके बाद एंट्री की और टाइटल मैच की मांग की। सैमी जेन ने कहा कि जैसा उनके साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हुआ था वैसा ही इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल मैच में ही हुआ था। एडम पीयर्स ने इसके बाद कहा कि अगले हफ्ते '12 डेज ऑफ क्रिसमस 12 मैन गोंटलेट मैच' होगा और इसके विजेता को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच मिलेगा।

ट्विटर यूजर @TheQumarZaman टेपिंग के दौरान लाइव शो में एरीना में मौजूद थे और उन्हों दो बड़े मैचों के नतीजे का खुलासा कर दिया है।

ट्वीट से साफ पता चल रहा है कि '12 डेज ऑफ क्रिसमस 12 मैन गोंटलेट मैच' के विजेता सैमी जेन बन गए। मैच के नतीजे के अनुसार Day 1 पीपीवी में अब इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए नाकामुरा को सैमी जेन चुनौती देंगे। ये बहुत बड़ा खुलासा इस मैच को लेकर पहले ही हो गया। सैमी जेन और नाकामुरा NXT में जबरदस्त मैच फैंस को दे चुके हैं।

24 दिसंबर को SmackDown का टेपिंग एपिसोड होगा। इस एपिसोड में फैंस को कई अच्छे मैच देखने को मिलेंगे। WWE ने अगले हफ्ते के लिए शार्लेट फ्लेयर और टोनी स्टॉर्म के बीच चैंपियनशिप मैच का ऐलान भी किया है। टेपिंग के दौरान इस मैच का नतीजा भी सामने आ गया है। शार्लेट फ्लेयर अपनी SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को स्टॉर्म के खिलाफ डिफेंड कर लेंगी।