150 किलो के रेसलर ने WWE दिग्गज Bobby Lashley का भद्दा मजाक बनाते हुए दी धमकी, स्टोरी खत्म नहीं होने का किया दावा

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Bobby Lashley: WWE WrestleMania का हिस्सा बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) इस बार नहीं थे। फैंस इस बात से बहुत गुस्से में थे। खैर लैश्ले की अब नई फ्यूड 150 किलो के ब्रॉन्सन रीड (Bronson Reed) के साथ शुरू हो गई है। इस हफ्ते दोनों के बीच रॉ (Raw) में बवाल देखने को मिला। रीड ने अब लैश्ले को सोशल मीडिया के जरिए डराने वाला संदेश भेजा है।

Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले और ब्रॉन्सन रीड के बीच मुकाबला हुआ था। दोनों ने इस मुकाबले में अपनी ताकत दिखाई। लैश्ले को रीड द्वारा अच्छी चुनौती मिली। मैच के दौरान दोनों लड़ते-लड़ते रिंग से बाहर चले गऐ थे। रेफरी ने 10 काउंट किया लेकिन कोई भी इससे पहले रिंग में नहीं आ पाया। मैच नो कांटेस्ट के जरिए खत्म हुआ। दोनों के बीच फिर से ब्रॉल देखने को मिला। रेफरी और WWE ऑफिशियल्स ने आकर दोनों को अलग किया।

शो के तुरंत बाद रीड ने बॉबी को तगड़ा मैसेज भी भेज दिया। उन्होंने ट्विटर के जरिए उन्हें "Uncle Bobby" कहा। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि स्टोरी अभी खत्म नहीं हुई है। रीड ने ये भी कहा कि बॉबी ने अभी उन्हें पूरी ताकत के साथ महसूस नहीं किया है। अंत में उन्होंने फैंस को उनके अगले मूव को देखने के लिए तैयार रहने को कहा।

WWE में बॉबी लैश्ले और ब्रॉन्सन रीड की राइवलरी में आएगा मजा

बॉबी लैश्ले के लिए ये साल अभी तक कुछ खास नहीं रहा है। WrestleMania 39 में उन्हें जगह नहीं मिली। हालांकि ये सब ब्रे वायट की वजह से हुआ। वायट और लैश्ले की राइवलरी चल रही थी। कहा जा रहा था कि मेनिया में दोनों का मुकाबला होगा। अचानक WWE टीवी से वायट गायब हो गए।

रिपोर्ट में कहा गया कि किसी पर्सनल मुद्दे की वजह से वो बाहर हुए है। लैश्ले को अंत में कोई प्रतिद्वंदी नहीं मिल पाया। बॉबी ने लगातार सोशल मीडिया के जरिए कहा कि वो किसी से भी लड़ने के लिए तैयार है। खैर रीड के साथ बॉबी की राइवलरी शुरू हो गई है। लैश्ले के साथ मुकाबले से रीड को बहुत फायदा होगा। दोनों की राइवलरी में फैंस को मजा भी आएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now