Create

WWE से निकाले गए सुपरस्टार ने AEW में चीटिंग करते हुए दिग्गज को हराया, जीत का सिलसिला लगातार जारी

WWE ने कुछ महीने पहले एलिस्टर ब्लैक को कंपनी से रिलीज कर दिया था
WWE ने कुछ महीने पहले एलिस्टर ब्लैक को कंपनी से रिलीज कर दिया था
PANKAJ

WWE ने कुछ समय पहले एलिस्टर ब्लैक को कंपनी से निकाल दिया था। इसके बाद एलिस्टर ब्लैक ने मालाकाई ब्लैक (Malakai Black) नाम से AEW में डेब्यू कर सभी को चौंका दिया था। ब्लैक ने सबसे पहले अपनी राइवलरी कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के खिलाफ शुरू की। दोनों के बीच सात हफ्ते पहले मैच हुआ और इसमें कोडी रोड्स हार गए। इस हफ्ते भी AEW Dynamite Grand Slam में दोनों के बीच मुकाबला देखने को मिला। ब्लैक ने चीटिंग करते हुए एक बार फिर कोडी रोड्स को हरा दिया।

पूर्व WWE दिग्गज कोडी रोड्स को मालाकाई ब्लैक ने हराया

कोडी रोड्स ने इस मैच को जीतने के लिए काफी प्रयास किए लेकिन कोई भी चीज उनके साथ अच्छी नहीं हुई। ब्लैक ने अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा और दूसरी बार लगातार कोडी रोड्स को मात दे दी। कोडी रोड्स के पास इस बार बैकअप भी था। कोडी की पत्नी ब्रांडी ने रिंग में आकर ब्लैक से बातचीत की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

मैच के अंत में कोडी रोड्स की वजह से आर्न एंडरसन एप्रोन से गिर गए। इसके बाद ब्लैक ने इसका फायदा उठाया और कोडी की आंखों में ब्लैक मिस्ट डाल दी। इसके बाद रोलअप के जरिए ब्लैक ने जीत हासिल कर ली।

ब्लैक ने इस मैच में चीटिंग से जीत हासिल की लेकिन फैंस उनके साथ नजर आए। कोडी रोड्स को जरूर फैंस ने बू किया। फैंस का ऐसा रिएक्शन देखकर क्रिएटिव टीम को चिंता हो रही होगी। AEW अब लगातार ब्लैक को पुश दे रहा है। यहां से एक बात और तय हो गई है कि ये फ्यूड आगे भी जारी रहेगी। AEW के अगले पीपीवी फुल गियर में भी इन दोनों के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है। इस बार शायद मैच में कोई नई शर्त भी जुड़ सकती है।

कोडी रोड्स के पास इस बार जीतने का चांस था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। ब्लैक ने लगातार दो जीत हासिल की और इसका मतलब साफ है कि उनका पुश जारी रहेगी। आने वाले समय में AEW के बड़े टाइटल पिक्चर में भी ब्लैक नजर आ सकते हैं।


Edited by PANKAJ

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...