Create

WWE से निकाले गए सुपरस्टार ने AEW रिंग में मचाया बवाल, 36 साल के दिग्गज को कुछ ही मिनटों में हराया

एलिस्टर ब्लैक ने AEW में किया कमाल,फैंस हुए खुश
एलिस्टर ब्लैक ने AEW में किया कमाल,फैंस हुए खुश
reaction-emoji
PANKAJ

AEW Dynamite: Homecoming में इस हफ्ते पूर्व WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) ने अपना डेब्यू कर लिया। 36 साल के दिग्गज कोडी रोड्स के खिलाफ ब्लैक ने डेब्यू किया और वो शो के हेडलाइन बन गए। ब्लैक इस समय AEW में मालाकाई ब्लैक नाम से काम कर रहे हैं। WWE का दूसरा 'अंडरटेकर' ब्लैक को कहा जाता था लेकिन कुछ महीने पहले ही उन्हें कंपनी से निकाल दिया गया।

पूर्व WWE सुपरस्टार ने कोडी रोड्स के ऊपर बड़ी जीत हासिल की

पूर्व TNT चैंपियन कोडी रोड्स इस बार कुछ नहीं कर पाए और ब्लैक ने उनका बुरा हाल कर दिया था। 7 जून को ब्लैक ने AEW में एंट्री कर कोडी रोड्स और ऑर्न एंडरसन पर हमला किया था। काफी लंबे समय बाद अब इनके बीच मैच देखने को मिला। हालांकि ये मैच बहुत ही छोटा था।

ब्लैक ने दो बार कोडी रोड्स के ऊपर हमला किया और उनकी हालत काफी खराब नजर आई। AEW में ब्लैक ने अपनी पहली जीत हासिल की। ब्लैक की जीत पर क्राउड का रिएक्शन भी बहुत तगड़ा नजर आया, जबकि वो हील के रूप में इस समय काम कर रहे हैं।

कोडी ने अपने रिटायरमेंट की बात भी शो के दौरान कही। इसके बाद दोबारा ब्लैक ने एंट्री कर उनके ऊपर हमला कर दिया। ब्लैक और कोडी के बीच रीमैच देखने को मिल सकता है और इसके बाद शायद कोडी रिटायरमेंट ले सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर ब्लैक के लिए ये बहुत बड़ा मोमेंट होगा।

ब्लैक का WWE में छोटा रन रहा था। रिलीज होने से एक हफ्ते पहली ही ब्लैक ने वापसी कर बिग ई के ऊपर अटैक कर दिया था। ब्लैक को अचानक निकाले जाने से कोई भी खुश नजर नहीं आया। इसके तुरंत बाद ही ब्लैक ने AEW में एंट्री की थी। WWE फैंस जरूर ब्लैक को देखकर गुस्सा जरूर हुए होंगे। सभी को लगा था कि WWE में अब ब्लैक को पुश दिया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। AEW जरूर ब्लैक को काफी अच्छे से इस्तेमाल करेगा। रेसलिंग की दुनिया में ब्लैक क्या कर सकते हैं ये सभी को पता है। कुल मिलाकर देखा जाए तो ब्लैक ने AEW में अच्छी शुरूआत कर ली है। आगे भी अब उन्हें अच्छा पुश दिया जाएगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...