Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

दूल्हे ने अपनी शादी में पत्नी के पूर्व प्रेमी को टेबल पर चोकस्लैम मारा

Kshitij Gupta
ANALYST
न्यूज़
3.57K   //    Timeless

Enter caption

शादी किसी भी व्यक्ति के जीवन का काफी विशेष समय होता है, इस दौरान एक व्यक्ति अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए सब कुछ करने का प्रयास करता है। लेकिन हाल ही में एक व्यक्ति की शादी में कुछ ऐसा यादगार हुआ की उस व्यक्ति की शादी में आने वाले सभी मेहमानों के लिए भी ये शादी यादगार बन गयी।

दरअसल, एक व्यक्ति की शादी में उस व्यक्ति की दुल्हन का पूर्व प्रेमी शादी में दखल दे रहा था क्योंकि वो नहीं चाहता था की उसकी गर्लफ्रेंड की शादी उस व्यक्ति से हो। इन सब को रोकने के लिए दूल्हे को आगे आना पड़ा और उसने व्यक्ति को टेबल पर चोकस्लैम मार दिया।

Ringside News के मुताबिक ये सब पहले से ही प्लान किया गया था और ये शादी को यादगार बनाने के लिए ही किया गया था। ऐसा पहली बार देखा गया होगा कि व्यक्ति की शादी में दूल्हा अपनी पत्नी के पूर्व प्रेमी को चोकस्लेम मारा हो। ये काफी मजेदार था।

इस पूरे हादसे को दूल्हे ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि "हमारी शादी बेहतरीन तरीके से चल रही थी लेकिन तभी बीच में एलेक्स का पूर्व बॉयफ्रेंड शादी को रोकने की कोशिश करने लगा और एलेक्स के पास जाने की कोशिश में लगा रहा। इन सब को रोकने का एक ही तरीका था।"

दूल्हे का नाम उसकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल के अनुसार निक बौलेंजर हैं, इस व्यक्ति की शादी एलेक्स नाम की लड़की के साथ हो रही थी और इस शादी को यादगार बनाने के लिए इन लोगों ने एक नायाब तरीका खोज निकाला। निक बौलेंजर के चोकस्लैम लगाने के तरीके से आप ये समझ सकते हैं कि ये काफी बड़ी WWE फैन हैं।

खैर, इस जोड़े ने अपनी शादी को काफी ज्यादा यादगार बना लिया और उनकी ये वीडियो सभी जगह वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि WWE में अंडरटेकर, केन और बिग शो जैसे सुपरस्टार्स चोकस्लैम मारते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं



Advertisement
Advertisement
Fetching more content...