Create

WWE को मिला नया चैंपियन, 31 साल के दिग्गज ने अपने करियर में पहली बार चैंपियनशिप जीतकर रचा इतिहास

WWE NXT को इस हफ्ते मिला नया चैंपियन
WWE NXT को इस हफ्ते मिला नया चैंपियन
reaction-emoji
PANKAJ

WWE NXT 2.0 का Halloween Havoc एपिसोड जबरदस्त इस बार रहा। WWE सुपरस्टार और 31 साल की मैंडी रोज (Mandy Rose) नई विमेंस चैंपियन बन गई हैं। अपने करियर में पहली बार मैंडी रोज ने ये चैंपियनशिप हासिल कर इतिहास रच दिया हैं। मैंडी रोज ने 'trick or street fight' में रेचेल गोंजालेज (Raquel Gonzalez) को हराकर चैंपियनशिप अपने नाम की। मैंडी रोज को हालांकि यहां चैंपियनशिप जीतने में बहुत मेहनत करनी पड़ी।

For the first time in her career, @WWE_MandyRose can call herself CHAMPION! #AndNew #WWENXT #HalloweenHavoc #NXTWomensTitle https://t.co/yEt6bB3llz

WWE सुपरस्टार मैंडी रोज ने रेचेल गोंजालेज को हराकर NXT विमेंस चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया

मैंडी रोज और रेचेल गोंजालेज ने फैंस को अच्छा मैच दिया। दोनों के बीच खतरनाक फाइट हुई। मैच का अंत भी गजब का रहा। रेचेल ने मैंडी रोज की हालत खराब कर दी थी। एक हूडी पहले शख्स ने अचानक आकर फावड़े से रेचेल पर हमला कर दिया था। इसका पूरा फायदा मैंडी रोज ने उठाया। मैंडी ने इसके बाद अपने फिनिशिंग मूव का इस्तेमाल किया और रेचेल पर जीत हासिल कर ली। मैंडी रोज अब नई NXT विेमेंस चैंपियन बन गई हैं। मैच के बाद हूडी पहने हुए शख्स का खुलासा भी हुआ। मास्क हटाने के बाद पता चला कि वो डकोटा काई थीं।

मैंडी रोज को इस बार डकोटा काई का साथ मिल गया। अगर काई ने रेचेल पर हमला नहीं किया होता तो फिर मैच का रिजल्ट कुछ और हो सकता था। खैर मैंडी रोज का चैंपियन बनना बहुत बड़ी बात हैं। WWE ने अब मैंडी रोज के ऊपर भरोसा जताया हैं। मेन रोस्टर में ज्यादा पुश मैंडी को नहीं मिला लेकिन NXT में आकर उन्होंने धमाल मचा दिया हैं। मैंडी रोज के ऊपर भी अब बहुत बड़ी जिम्मेदारी होगी।

रेचेल वैसे जल्द ही रीमैच की मांग कर सकती हैं। डकोटा काई का रोल भी अब काफी बड़ा इस राइवलरी में होगा। इस बार उन्होंने मैंडी रोज की मदद की लेकिन उनकी नजरें भी विमेंस चैंपियनशिप पर होंगी। आने वाले समय में विमेंस चैंपियनशिप के लिए बड़ा मैच देखने को मिल सकता है। NXT के अगले एपिसोड में बहुत से सवालों के जवाब फैंस को मिल जाएंगे। मैंडी रोज का अगला कदम क्या होगा ये भी देखने वाली बात होगी।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...