Create
Notifications

WWE न्यूज़: मैंडी रोज़ ने रेसलर पर साधा निशाना, कहा- तुम सिर्फ द रॉक की वजह से फेमस हुई हो

Image result for mandy rose the rock
Swarth Kumar

WWE स्मैकडाउन लाइव की सुपरस्टार मैंडी रोज़ और जैलिना वेगा की हाल में ही एक ट्विटर पर बहस हुई, जब रोज़ ने WWE हॉल ऑफ फेमर ट्रिश स्ट्रेटस को एक मैच के लिए चैलेंज किया।

वेगा ने रोज़ को "स्टार चेज़र" कहकर उनका मज़ाक उड़ाया और इसके बाद मैंडी ने पलटवार करते हुए कहा कि वेगा सिर्फ द रॉक के कारण मशहूर हुई हैं।

अगर आप नहीं जानते तो बता दें कि द रॉक ने जैलिना वेगा को पेज को लेकर बनी फिल्म 'फाइटिंग विद माई फैमिली' में काम दिया था। इस फ़िल्म में वेगा ने एजे ली का किरदार निभाया था और इनकी एक्टिंग को फैंस ने पसंद भी काफी किया।

ये भी पढ़ें: लैसनर द्वारा रॉलिंस पर जानलेवा हमले और शानदार मेन इवेंट के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं

कुछ समय पहले से WWE हॉल ऑफ़ फेमर ट्रिश स्ट्रेटस की वापसी होने की अफवाहें चल रही थीं। शार्लेट फ्लेयर ने स्मैकडाउन के एक एपिसोड में कहा था कि वह समरस्लैम में एम्बर मून से बेहतर दुश्मन का सामना करेंगी और खुद को अब तक की सबसे शानदार रेसलर साबित करेंगी। इसके कुछ समय बाद WWE ने घोषणा की कि स्ट्रेटस आने वाले स्मैकडाउन लाइव का एक हिस्सा होने के साथ-साथ जैरी लॉलर के 'किंग्स कोर्ट' की मेहमान भी होंगी।

फिर स्मैकडाउन लाइव की मौजूदा विमेंस चैंपियन बेली ने ट्रिश को उनसे लड़ने का ऑफर दिया। अब ये देखना होगा कि स्मैकडाउन लाइव में स्ट्रेटस की वापसी के बाद उन्हें कौन सी सुपरस्टार मैच के लिए चैलेंज करेगी और क्या वह दोबारा लड़ने के लिए राजी होंगी या फिर नहीं।

मौजूदा हालात को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि स्ट्रेटस का मैच शार्लेट के खिलाफ होगा लेकिन WWE अपने प्लान्स में बदलाव कर सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...