Create
Notifications

WWE के बड़े शो में मौजूदा चैंपियंस की हुई बुरी तरह बेइज्जती, फेमस Superstars ने मचाया बवाल

WWE NXT के एपिसोड में मौजूदा चैंपियंस की बुरी तरह बेइज्जती की गई
WWE NXT के एपिसोड में मौजूदा चैंपियंस की बुरी तरह बेइज्जती की गई
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE NXT 2.0 के हालिया एपिसोड के मेन इवेंट के बाद वेंडी चू (Wendy Choo) और रॉक्सेन पेरेज़ (Roxanne Perez) ने टॉक्सिक अट्रेक्शन की खूब बेइज्जती की। NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज़ (Mandy Rose) की भिड़ंत उभरती हुई स्टार पेरेज़ से हुई।

रोज़ की पार्टनर्स और मौजूदा NXT विमेंस टैग टीम चैंपियंस जेसी जेन और जिजी डोलिन उनके साथ रिंगसाइड पर मौजूद रहीं। पेरेज़ ने आखिरी मोमेंट तक रोज़ को कड़ी टक्कर दी, लेकिन अंत में उन्हें पिन के जरिए हार झेलनी पड़ी। मैच के बाद विमेंस चैंपियन और उनकी साथियों ने जीत को सेलिब्रेट किया।

मगर कुछ देर बाद ही उनके सेलिब्रेशन सैगमेंट में वेंडी चू ने दखल दिया, जिन्होंने रोज़, जेसी और डोलिन का पीछे करते हुए उन्हें जाल में फंसा दिया। पेरेज़ और वेंडी चू ने एंट्रेंस रैम्प पर फंसी हील टीम को फॉलो किया और उसके बाद उनके ऊपर स्प्रे कर दिया, जिसके कारण हील टीम दर्द से कराहती हुई नजर आई।

WWE NXT Spring Breakin के लिए अभी टॉक्सिक अट्रेक्शन का मैच तय नहीं हुआ

अभी NXT Spring Breakin' के लिए मैंडी रोज़ और टॉक्सिक अट्रेक्शन के अन्य मेंबर्स के मैचों का ऐलान नहीं हुआ है। NXT के सभी विमेंस टाइटल्स इस ग्रुप के पास है, इसलिए इस इवेंट में उन्हें कोई मैच ना मिलना काफी चौंकाने वाली बात है। NXT Spring Breakin' के लिए अभी तक एक ही विमेंस मैच का ऐलान हुआ है, जिसमें निकिता लायन्स और कोरा जेड की टीम की भिड़ंत लैश लैजेंड और नटालिया की टीम से होगा।

इसके अलावा कैमरन ग्रिम्स को सोलो सकोआ और कार्मेलो हायेस के खिलाफ NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। इसके अलावा द वाइकिंग रेडर्स की भिड़ंत धमाकेदार टैग टीम मैच में द क्रीड ब्रदर्स से होगी। वहीं वन-ऑन-वन मैच में ग्रेसन वॉलर और नेथन ब्रेज़र के बीच जबरदस्त एक्शन देखे जाने की उम्मीद होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...