Create

पूर्व WWE Superstar ने कंपनी में वापसी को लेकर रखी बड़ी शर्त, दिया कड़ा संदेश

पूर्व WWE सुपरस्टार्स माइक और मारिया कनेलिस
पूर्व WWE सुपरस्टार्स माइक और मारिया कनेलिस
reaction-emoji
Subham Pal

Maria Kanellis: मारिया कनेलिस (Maria Kanellis) से हाल ही में WWE में वापसी के बारे में पूछा गया। मारिया ने इस प्रश्न का जवाब देते हुए एक तरह से कंपनी पर निशाना साधा है। मारिया कनेलिस ने WWE के साथ सबसे पहले साल 2004 में काम करना शुरू किया था जब कंपनी ने डिवा सर्च का आयोजन किया था। इसके बाद मारिया ने WWE में बैकस्टेज इंटरव्यूअर के रूप में काम करना शुरू किया और जल्द ही, वो इन-रिंग टैलेंट के रूप में परफॉर्म करने लगीं।

No. Not until it is under new management/ownership. twitter.com/lecarlos15/sta…

इसके बाद मारिया ने साल 2009 में कंपनी छोड़ दी थी और वो ROH, इम्पैक्ट रेसलिंग सहित कई जापानी रेसलिंग कंपनियों में काम करते हुए दिखाई दी थीं। बता दें, साल 2017 में मारिया की उनके पति माइक बेनेट के साथ WWE में वापसी देखने को मिली थी। अपने इस रन के दौरान मारिया 24/7 चैंपियन बनने में कामयाब रही थीं। साल 2020 में मारिया WWE छोड़ने के बाद एक बार फिर इम्पैक्ट रेसलिंग का हिस्सा बन चुकी हैं।

जब एक फैन ने हाल ही में ट्विटर पर मारिया कनेलिस से WWE में वापसी करने को कहा तो मारिया ने इसका जवाब देते हुए कहा-

"नहीं। तब तक नहीं जब तक कंपनी न्यू मैनेजमेंट के पास नहीं चली जाती है।"

पूर्व WWE सुपरस्टार मारिया कनेलिस के जवाब को लेकर फैंस ने क्या प्रतिक्रिया दी?

@MariaLKanellis Vince, Steph and Triple H are not gonna make WWE worth watching again. They will say oh we’re going tv-14 but really nothing is gonna change

(विंस मैकमैहन, स्टैफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच WWE को पहले की तरह देखने लायक शो नहीं बना सकते हैं। वो कह रहे हैं कि वो अपने शो को TV-14 बनाने वाले हैं लेकिन कुछ भी बदलाव नहीं आएगा।)

@MariaLKanellis Lol no one misses you. At all

(मारिया कनेलिस कोई भी आपको मिस नहीं करता है।)

@MariaLKanellis How long do you think Vince will able to run WWE?? because he is nearing 80 and surely he’d realise by now it’s time to step back

(मारिया कनेलिस आपको क्या लगता है कि विंस मैकमैहन कितने लंबे समय तक WWE को चला पाएंगे? क्योंकि वो जल्द ही 80 साल के हो जाएंगे और उन्हें एहसास हो गया होगा कि उनके कंपनी की जिम्मेदारी छोड़ने का वक्त आ चुका है।)

@MariaLKanellis Didn’t wwe pay for your husbands rehab?

(मारिया कनेलिस WWE ने आपके पति के रिहैब की कीमत चुकाई थी।)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...