Create

WWE Crown Jewel में ऐज के जबरदस्त प्रदर्शन को लेकर दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE Crown Jewel में ऐज से बेहतर परफॉर्मेंस देखने को मिली थी
WWE Crown Jewel में ऐज से बेहतर परफॉर्मेंस देखने को मिली थी
reaction-emoji
Subham Pal

AEW के मार्क हेनरी (Mark Henry) ने हाल ही में WWE क्राउन ज्वेल (Crown Jewel)में ऐज (Edge) के बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए उनकी तारीफ की है। हेनरी ने मैच के बारे में बात करते हुए कहा कि इस मैच में ऐज ने गलती से बेहतरीन परफॉर्मेंस नहीं दी थी बल्कि ऐज ने दोबारा इन-रिंग वापसी के लिए सालों तक काफी कड़ी मेहनत की थी।

WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज को Crown Jewel में बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के लिए काफी तारीफ हो रही है। बता दें, Crown Jewel में ऐज ने Hell in a Cell मैच में सैथ रॉलिंस का सामना किया था और खतरनाक मैच के बाद ऐज, रॉलिंस को कर्ब स्टॉम्प देते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे थे।

What will you find on today's @BustedOpenRadio Podcast w/ @davidlagreca1 & @TheMarkHenry? 🤔- Spar w/ @JustinLaBar: #WWECrownJewel Recap 🔥-Ahead of #BoundForGlory, @IMPACTWRESTLING Knockouts Champion @DeonnaPurrazzo joins👊Subscribe, rate & review 👇podcasts.apple.com/us/podcast/bus…

बस्टेड ओपन रेडियो को दिए इंटरव्यू में मार्क हेनरी ने खुलासा किया कि वो ऐज के परफॉर्मेंस से काफी प्रेरित हैं। मार्क हेनरी ने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा कि ऐज इतनी बढ़िया बॉडी इसलिए बना पाए क्योंकि रिटायरमेंट के 8 साल के दौरान ऐज ने काफी कड़ी मेहनत की थी।

हेनरी ने आगे कहा कि ऐज जानते हैं कि उन्होंने क्यों वापसी की है और वो वापसी के बाद से ही बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रहे हैं। हेनरी ने कहा-

" ऐज ने 8 साल रिंग से दूर गुजारे। उनके पास ठीक होने का समय था। मेरा मतलब यह नहीं था कि वो घर में ऐसे ही बैठे हुए थे। वह ट्रेनिंग ले रहे थे। वह वर्कआउट कर रहे थे और खुद को स्वस्थ बना रहे थे।"
" उनके द्वारा की गई मेहनत उनके मैचों के दौरान दिख रही है। यह गलती से नहीं हुआ है। उन्हें पता है कि उन्होंने क्यों वापसी की है। उन्होंने वापसी इसलिए की है ताकि वो बेहतरीन रेसलिंग मैच लड़ सके और फैंस उनके मैचों को देख सके।"

AEW और WWE स्टार्स एक-दूसरे की तारीफ करने से पीछे नहीं हटते

What a perfect tribute show to a beautiful man. I’m just so glad I got to be friends with someone so many loved. #BrodieLee

AEW स्टार कैश व्हीलर ने हाल ही में ट्वीट करते हुए बिग ई की WWE चैंपियनशिप जीत पर खुशी जताई थी और उन्होंने कहा था कि बिग ई चैंपियन बनना डिजर्व करते हैं। इसके अलावा पावर हॉब्स ने भी बिग ई को चैंपियन बनने पर बधाई दी थी।

वहीं, बिग ई, सैमी जेन, केविन ओवेंस जैसे WWE सुपरस्टार्स ने भी AEW द्वारा ब्रॉडी ली के इमोशनल और ट्रिब्यूट शो देने के लिए उनकी तारीफ की थी। इस तरह की तारीफ से रेसलिंग इंडस्ट्री में बदलाव लाने में मदद मिलती है और इस वजह से फैंस भी दूसरे प्रमोशन से नफरत नहीं करते हैं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...