Create
Notifications

WrestleMania 34 में होने वाले चैंपियनशिप टूर्नामेंट की लाइनअप सामने आई

मयंक मेहता

पूर्व चैंपियन एंजो अमोरे को WWE से निकाले जाने के बाद से इस समय कोई भी क्रूजरवेट चैंपियन नहीं है। हालांकि रॉयल रंबल के बाद हुए 205 लाइव के पहले एपिसोड में नए जनरल मैनेजर ड्रेक मैवेरिक ने नए चैंपियन को ढूंढ़ने के लिए एक टूर्नामेंट का एलान किया था, जिसका फाइनल रैसलमेनिया 34 में होगा।

अब जब इस टूर्नामेंट का पहला राउंड अब खत्म हो चुका है और कुल मिलाकर 8 सुपरस्टार्स ने दूसरे राउंड के लिए क्वालीफाई किया है। रॉड्रिक स्टॉन्ग, मुस्तफा अली, ड्रू गुलक, कलिस्टो, मार्क एंड्रू, बडी मर्फी, सेड्रिक एलेक्जेंडर, टीजे पर्किंस। 203 लाइव के जनरल मैनेजर ने आखिरकार इस बात का एलान भी कर दिया है कि दूसरे राउंड में किस सुपरस्टार का सामने किसके खिलाफ होगा। सेड्रिक एलेक्जेंडर vs टीजे पर्किंस रॉड्रिक एलेक्जेंडर vs कलिस्टो बडी मर्फी vs मुस्तफा अली ड्रू गुलक vs मार्क एंड्रू

यह मुकाबले अब 205 लाइव के आने वाले एपिसोड्स में देखने को मिलने वाले हैं। इसके बाद दूसरे राउंड के विजेता एक दूसरे के खिलाफ सेमीफाइनल में लड़ते हुए नजर आएंगे। इस टूर्नामेंट का फाइनल रैसलमेनिया 34 में होगा, जहां फैंस को एक बार फिर नया क्रूजरवेट चैंपियन देखने को मिलेगा। पहले के प्लान के मुताबिक एंजो अमोरो लंबे समय तक चैंपियन बने रहने वाले थे, लेकिन उनके ऊपर चल रहे शारीरिक उत्पीड़न केस के कारण WWE ने उनके साथ सारे रिश्ते खत्म कर दिए और उसके बाद ही क्रूजरवेट डिवीजन के लिए नए जनरल मैनेजर को लाया गाया। हालांकि अब देखना होगा कि कौन सा सुपरस्टार रैसलमेनिया 34 में नया क्रूजरवेट चैंपियन बनेगा।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...