Create

WWE ने King of the Ring और Queen's Crown टूर्नामेंट के लिए पहले मैच का किया ऐलान, SmackDown में मचेगा धमाल

WWE SmackDown में इस हफ्ते होंगे दो बहुत बड़े मैच
WWE SmackDown में इस हफ्ते होंगे दो बहुत बड़े मैच
reaction-emoji
PANKAJ

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते King of the Ring और Queen's Crown टूर्नामेंट की शुरूआत होगी। WWE ने इसके लिए पूरी तैयारी कर दी है और शुरूआती मैचों का ऐलान भी हो गया है। इस टूर्नामेंट के किकऑफ में दो मैच देखने को मिलेंगे। ब्लू ब्रांड में इस हफ्ते शुरूआत होगी और फैंस को काफी मजा आएगा।

WWE में पहली बार Queen's Crown टूर्नामेंट का आयोजन होगा। लिव मॉर्गन और कार्मेला के बीच इस टूर्नामेंट के लिए पहला मैच होगा। पहले राउंड को लेकर WWE ने अपनी वेबसाइट में इसे लेकर पूरी जानकारी दे दी है।

WWE फैंस को इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में आएगा मजा

King of the Ring के लिए भी पहले मैच का ऐलान हो गया है। सैमी जेन का मुकाबला रे मिस्टीरियो के साथ होगा। सैमी जेन बहुत लंबे समय बाद अपना पहला सिंगल मैच लड़ेंगे। इससे पहले सैमी जेन ने बहुत बार रेे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो को परेशान किया। इस बार ये राइवलरी बहुत ही शानदार होगी।

Looking forward to facing the greatest luchador of all time tomorrow night. Also looking forward to advancing in the #KingOfTheRing tournament. https://t.co/SQFkJmaYbO

वैसे WWE में अभी के हिसाब से दोनों के बीच अंतिम मैच होगा। रे मिस्टीरियो अब रेड ब्रांड में नजर आएंगे और सैमी जेन को ब्लू ब्रांड में ही रखा गया है। SmackDown का ये एपिसोड बहुत ही खास होगा। बैकी लिंच, साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर के बीच भी कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग होगी। इस सैगमेंट में काफी बवाल देखने को मिलेगा।

रोमन रेंस के ऊपर भी सभी की नजरें टिकी होंगी। पिछले हफ्ते ब्रॉक लैसनर ने आकर रोमन रेंस और द उसोज की हालत खराब कर दी थी। रोमन रेंस और पॉल हेमन इस बार बड़ा ऐलान कर सकते हैं। फैंस को अब इस राइवलरी में आगे काफी मजा आने वाला है। King of the Ring और Queen's Crown को लेकर भी फैंस काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। Queen's Crown का आयोजन पहली बार हो रहा है। विमेंस सुपरस्टार्स भी इसे लेकर काफी खुश हैं। सभी ने अपनी-अपनी जीत की दावेदारी पहले ही पेश कर दी। अब देखना होगा कि इस टूर्नामेंट का विजेता कौन बनेगा। विमेंस डिवीजन को इस टूर्नामेंट से काफी फायदा मिलेगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...