WWE न्यूज: तीसरे बच्चे के बाप बने पूर्व चैंपियन मैट हार्डी

Enter caption

WWE सुपरस्टार मैट हार्डी और उनकी पत्नी रेबी हार्डी ने अपने तीसरे बच्चे को जन्म दिया है।

View this post on Instagram

LOVE BEFORE FIRST SIGHT

A post shared by Matt Hardy (@matthardybrand) on

इससे पहले मैट हार्डी की पत्नी रेबी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर इस बात का पता सभी को दिया था। उन्होंने फोटो पोस्ट करते हुए शानदार कैप्शन इसमें लगाया था।

View this post on Instagram

The 3 Hardy Boyz

A post shared by Reby Hardy (@rebysky) on

हालांकि इस साल की शुरूआत में मैट हार्डी इस खबर के बारे में जानकारी दे दी थी। ट्विटर पर मैट ने एक गुप्त पोस्ट भी किया था। जिसमें सिर्फ तीन लेटर लिखे हुए थे।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिनका फैंस टेलीविजन पर लंबे समय से इंतज़ार कर रहे है

मैट और रेबी हार्डी के दो बच्चे पहले से हैं। मैक्सेल हार्डी सबसे बड़े चार साल के हैं। और उनके छोटे भाई दो साल के हैं। मैट हार्डी ने ये खबर देकर अपने फैंस को काफी खुश कर दिया है। मैट हार्डी काफी प्रसिद्ध रेसलर्स में से एक हैं। उनका गिमिक बहुत ही खास है और फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। हालांकि पिछले कुछ सालों से वो चोट से जूझ रहे हैं। जिस कारण वो बीच-बीच में एक्शन में नजर नहीं आते हैं।

हार्डी बॉयज़ के मैट हार्डी ने लंबे समय बाद पिछले हफ्ते रेड ब्रांड में वापसी की। हार्डी की वापसी को देखकर फैंस चौंक गए थे और उन्हें फैंस की ओर से काफी बड़ा पॉप मिला। पिछले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में इस दिग्गज का सामना बडी मर्फी के खिलाफ हुआ था। हार्डी अपने ऑरिजनल म्यूजिक और गियर के साथ आए थे जिसे देखकर काफी ज्यादा अच्छा लगा। दोनों के बीच एक छोटा सा मनोरंजक मैच चला।