पूर्व WWE Superstar ने WrestleMania 39 में Bobby Lashley के खिलाफ मैच लड़ने के दिए संकेत, Bray Wyatt को करेंगे रिप्लेस?

WWE सुपरस्टार्स ब्रे वायट और बॉबी लैश्ले
WWE सुपरस्टार्स ब्रे वायट और बॉबी लैश्ले

Bobby Lashley: WWE सुपरस्टार ब्रे वायट (Bray Wyatt) की हाल ही में टीवी से अनुपस्थिति ने रेसलिंग जगत में चिंता पैदा कर दी है। रिपोर्ट्स की माने तो ब्रे वायट रेसलमेनिया (WrestleMania) 39 को मिस कर सकते हैं और इस स्थिति में इस इवेंट में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को नया प्रतिद्वंदी मिल सकता है। बता दें, WWE WrestleMania 39 के लिए ब्रे वायट vs बॉबी लैश्ले का मैच प्लान कर रही थी।

बॉबी लैश्ले यह ट्वीट कर चुके हैं कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि WrestleMania 39 में उनका किस सुपरस्टार से सामना होता है और वो इसके लिए तैयार रहेंगे। अब पूर्व WWE सुपरस्टार मैट कारडोना उर्फ जैक रायडर ने बॉबी लैश्ले के इस ट्वीट का जवाब देते हुए WWE में अपनी वापसी के संकेत दिए हैं। बता दें, जैक रायडर ने WWE में अपना आखिरी मैच बॉबी लैश्ले के खिलाफ ही लड़ा था और इस मैच में लैश्ले ने जैक को बुरी तरह हराया था।

अब जैक रायडर ने अपने ट्वीट के जरिए संकेत दिए हैं कि वो WWE में वापसी करते हुए पहले मैच में बॉबी लैश्ले का सामना कर सकते हैं। हालांकि, यह चीज़ आने वाले समय में ही साफ हो पाएगी कि जैक रायडर की WWE में बॉबी लैश्ले के WrestleMania प्रतिद्वंदी के रूप में वापसी हो पाएगी या नहीं।

ब्रे वायट के WWE में स्टेट्स को लेकर अपडेट

ब्रे वायट के WrestleMania 39 को मिस करने की खबर सामने आने के बाद कई तरह की अफवाहें सामने आने लगी हैं। यही नहीं, ब्रे वायट के मैच को MSG में हुए इवेंट से हटाने के बाद अटकलें काफी तेज हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर कईयों का मानना है कि क्रिएटिव को लेकर हुए मनमुटाव की वजह से ब्रे वायट ने WWE से दूरी बना ली है।

हालांकि, Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में इस दावे को गलत बताया है। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि ब्रे वायट किसी शारीरिक समस्या की वजह से इस वक्त ब्रेक पर चले गए हैं। यह देखना रोचक होगा कि ब्रे वायट के WrestleMania 39 से पहले फिट ना होने की स्थिति में बॉबी लैश्ले का इस इवेंट में किस सुपरस्टार के खिलाफ मैच कराया जाने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now