'हम बातचीत करेंगे' - WWE से रिलीज किए गए Superstar ने Raw बैकस्टेज आने और कंपनी में फिर से वापसी को लेकर दिया बयान

Pankaj
 पूर्व WWE आईसी चैंपियन ने दी अपनी प्रतिक्रिया
पूर्व WWE आईसी चैंपियन ने दी अपनी प्रतिक्रिया

Matt Cardona: पूर्व WWE आईसी चैंपियन मैट कार्डोना (Matt Cardona) ने हाल ही में रॉ (Raw) में बैकस्टेज और WWE में अपनी संभावित वापसी को संबोधित किया।

कार्डोना को अप्रैल 2020 में WWE ने रिलीज कर दिया था। तब से, 38 वर्षीय इंडिपेंडेंट सर्किट पर एक एक्टिव रेसलर रहे हैं। पिछले सोमवार द इंडी गॉड ने मंडे नाइट Raw में भाग लिया। उन्हें अपनी पत्नी चेल्सी ग्रीन के साथ बैकस्टेज देखा गया, जिन्होंने लिव मॉर्गन और राकेल रॉड्रिगेज़ को हराने के बाद सोन्या डेविल के साथ विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा कर लिया था।

Busted Open के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, कार्डोना ने Raw में बैकस्टेज होने के बारे में बात की। उन्होंने यह भी बताया कि क्या वह WWE में वापसी करना चाहते हैं।

अच्छा सुनो मेरा मतलब है कि मैं इंडी गॉड, द डेथमैच किंग हूं, है ना? लेकिन मेरा मतलब है मैं झूठ बोलूंगा अगर मैंने कहा, सबसे पहले, यह उसके बारे में था। मैं वहां नहीं गया था, आप जानते हैं, मेरे लिए। इसलिए मैं बैकस्टेज नहीं रहना चाहता था। आप जानते हैं, मैं ऐसा नहीं दिखना चाहता था कि मैं नौकरी के लिए भीख मांग रहा हूं। आप क्या कह रहे हैं? तो, मैं देख रहा था। मुझे उनके टाइटल जीतने पर बहुत गर्व है।
हां मैं इंडी गॉड हूं। मेरा सपना एक छोटे बर्तन में बड़ी मछली बनना नहीं था। मेरा सपना एक प्रोफेशनल रेसलर बनना नहीं था। मेरा सपना WWE सुपरस्टार बनना था। तो बिल्कुल। सुनो, मेरा फोन काम कर रहा है, 203 नंबर पर कॉलिंग है, मैं उठाऊंगा और हम बातचीत करेंगे। लेकिन सैम, हमने इसके बारे में बात की। लेकिन हम देखेंगे कि क्या होता है।

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स और मैट कार्डोना बहुत अच्छे दोस्त हैं

मैट कार्डोना ने साल 2005 में WWE ज्वाइन करने के बाद 15 साल तक इस रेसलिंग कंपनी में काम किया था। वो कोडी रोड्स के करीबी दोस्त हैं। हाल ही में वो कोडी रोड्स की अपकमिंग डॉक्यूमेंट्री American Nightmare: Becoming Cody Rhodes के रेड कार्पेट प्रीमियर पर पहुंचे थे। वहां भी उन्होंने WWE में वापसी को लेकर बात की थी,

"मैं सबसे लोकप्रिय फ्री एजेंट हूं, लेकिन कोडी रोड्स को अपनी कहानी खत्म करनी है। मुझे भी अपनी कहानी खत्म करनी है। आज रात कोडी, चेल्सी के बारे में है लेकिन कुछ भी असंभव नहीं है। यही जस्टिन बीबर ने कहा था।"

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now