Create

WWE से रिलीज़ हुए दिग्गज के लिए उनके भाई ने भेजा भावुक संदेश, AEW सुपरस्टार्स की भी प्रतिक्रियाएं सामने आईं

WWE ने जैफ हार्डी को रिलीज़ कर दिया है
WWE ने जैफ हार्डी को रिलीज़ कर दिया है

WWE ने हाल ही में प्रो रेसलिंग दिग्गज जैफ हार्डी (Jeff Hardy) को रिलीज़ करने का फैसला लिया है। आपको याद दिला दें कि कुछ दिन पहले टेक्सास में हुए WWE लाइव इवेंट से उन्हें वापस घर भेज दिया गया था। कंपनी ने उनसे रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजरने की बात कही, लेकिन हार्डी ने इस मांग को अस्वीकार कर दिया।

शायद हार्डी द्वारा रिहैब प्रक्रिया से गुजरने की मांग को ठुकराना ही उनके रिलीज़ का कारण बना है। अब जैफ के भाई मैट हार्डी ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी है। मैट ने ट्विटर पर अपने भाई के WWE से रिलीज़ होने के बाद बहुत भावुक संदेश दिया है। उन्होंने जैफ के साथ अपने बचपन की कई तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में "Always" लिखा है। जिसका मतलब यही हो सकता है कि दोनों भाई हमेशा साथ ही रहेंगे।

कुछ दिन पहले एक लाइव स्ट्रीम के दौरान AEW सुपरस्टार मैट ने फैंस को यह भरोसा दिलाया कि उनके भाई अपने काम को लेकर खुश हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जो भी हुआ है, उसपर टिप्पणी करना जैफ पर ही निर्भर है।

कई WWE और AEW स्टार्स ने जैफ हार्डी को संदेश भेजा

इस बात में कोई संदेह नहीं कि जैफ हार्डी प्रो रेसलिंग इतिहास के सबसे महान परफॉर्मर्स में से एक हैं और युवा रेसलर्स के लिए एक प्रेरणा का स्रोत भी हैं। उनके WWE से रिलीज़ होने के बाद कई नामी प्रो रेसलर्स ने उनके लिए भावुक संदेश भेजे हैं।

इन्हीं में से एक नाम मौजूदा WWE चैंपियन बिग ई का भी रहा, जिन्होंने कहा कि उन्होंने कभी जैफ हार्डी के बारे में कोई बुरी बात नहीं सुनी। वहीं बेली ने कहा कि बचपन में उन्होंने जैफ और मैट हार्डी को देखकर ही एक प्रो रेसलर बनने का सपना देखा था।

The Hardyz gave 12 year old me so much hope to live a dream that seemed so out of reach. We all love you, Jeff! You’re so special and only wish the absolute best for you 💜💚 https://t.co/6TyXC3HOug

मौजूदा AEW TNT चैंपियन सैमी गुवेरा ने भी जैफ हार्डी के साथ अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की है। वहीं लियो रश ने कहा कि उन्हें जैफ हार्डी को देखने के बाद ही प्रो रेसलिंग से प्यार हुआ था। जैफ ने टीवी पर प्रसारित हुआ आखिरी मैच 26 नवंबर 2021 के SmackDown एपिसोड में लड़ा, जहां उन्हें बैटल रॉयल में हार मिली थी।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment