Create

WWE में Bray Wyatt के अनोखे मैच को लेकर क्या था Vince McMahon का रिएक्शन? दिग्गज ने किया खुलासा 

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन को लेकर आया बयान
WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन को लेकर आया बयान

पूर्व WWE सुपरस्टार मैट हार्डी (Matt Hardy) ने हाल ही में खुलासा किया है कि 2018 में ब्रे वायट (Bray Wyatt) के खिलाफ हुए 'Ultimate Deletion' मैच को लेकर विंस मैकमैहन (Vince McMahon) की क्या प्रतिक्रिया थी।

2016 में मैट हार्डी ने फैंस को बहुत ही शानदार लेकिन अनोखे ' ब्रोकन मैट हार्डी ' किरदार से मिलवाया । पूर्व टैग टीम चैंपियन ने इस गिमिक के साथ अपने करियर का सबसे प्रसिद्ध सिंगल रन एन्जॉय किया। 2017 में WWE के साथ साइन करने के बाद यहां भी इस स्टोरीलाइन की शुरुआत हुई।

2018 में हार्डी कम्पाउन्ड के अंदर ब्रोकन मैट हार्डी ने ब्रे वायट के साथ फ्यूड में हुए शानदार मैच के बारे में बात की। The Extreme life of Matt Hardy पॉडकास्ट में बात करते हुए WWE दिग्गज ने बताया कि विंस मैकमैहन 'Ultimate Deletion' मैच के कॉन्सेप्ट को समझ ही नहीं पाए थे।

" 'Ultimate Deletion' मैच के बारे में राइटर्स, कोच और प्रोड्यूसर्स के साथ प्रोडक्शन मीटिंग हुई थी।अंत में सभी ने इसकी सराहना भी की थी। मुझे याद है कि विंस ने थोड़े चिंतित होकर कहा उम्मीद है कि सब अच्छा हो। मुझे नहीं समझ आया,थोड़ा भी नहीं । मीटिंग के बाद मुझे किसी ( विंस मैकमैहन) ने प्रोडक्शन मीटिंग में कहा कि अगर यह सफल होता है मुझे नहीं पता कितना लेकिन अगर सफल होता है तो मुझे (विंस मैकमैहन) अपने बिजनेस करने के तरीके में बदलाव की जरूरत है। "
The entire #WOKEN family has been assembled at the #HardyCompound...@MATTHARDYBRAND is ready to sentence @WWEBrayWyatt to his ULTIMATE DELETION! #RAW https://t.co/CbxP6pxNNK

विंस मैकमैहन की चिंता के बावजूद 'Ultimate Deletion' मैच बहुत ही शानदार रहा और फैंस ने भी इस मैच को बहुत पसंद किया था।

WWE दिग्गज मैट हार्डी को नहीं पसंद आया था विंस मैकमैहन का क्रिएटिव बदलाव

यह पूरा मैच मैट हार्डी के दिमाग की कल्पना थी और यह दिखाए गए मैच से थोड़ा अलग होने वाला था लेकिन इस मैच में विंस मैकमैहन ने कुछ क्रिएटिव बदलाव किए जो मैट हार्डी को नहीं पसंद आए। विंस ने मैच को गंभीर दिखाने के किए कुछ फनी मोमेंट्स को हटवा दिया ।

Will The ULTIMATE DELETION of @WWEBrayWyatt commence at The #HardyCompound?! @MATTHARDYBRAND #RAW https://t.co/ipUkeo1Aud

WWE छोड़ने के बाद मैट हार्डी के इस तरह के मैच का अपना वर्ज़न 2020 AEW में ' एलीट डिलीशन ' मैच में सैमी गुवेरा के खिलाफ देखा गया। यह मैच भी फैंस को बहुत पसंद आया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment