पूर्व WWE Superstar के AEW में धमाकेदार डेब्यू को लेकर दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान 

..
विलियम मॉरिसे ने इस हफ्ते AEW में किया डेब्यू
विलियम मॉरिसे ने इस हफ्ते AEW में किया डेब्यू

इस हफ्ते हुए AEW Dynamite में पूर्व WWE सुपरस्टार बिग कैस (अब विलियम मॉरिसे) का डेब्यू देखने को मिला। अब उनके डेब्यू को लेकर दिग्गज मैट हार्डी (Matt Hardy) ने बहुत बड़ा बयान दिया है और उनकी जमकर तारीफ की है।

पूर्व WWE सुपरस्टार ने वार्डलॉ के खिलाफ यह मैच लड़ा। MJF ने पिछले हफ्ते ही विलियम मॉरिसे के AEW में आने के संकेत दे दिए थे। उन्होंने वार्डलॉ से कहा था कि वे उनके खिलाफ उनसे भी लंबे मिस्टर मेहम को लेकर आएंगे। मेहम शब्द को विलियम मॉरिसे उपयोग करते हैं।

विलियम मॉरिसे अपने AEW डेब्यू में बहुत ही अच्छे शेप मे दिखाई दिए। सोशल मीडिया में फैंस उनकी फिजिक और परफार्मेंस की बहुत तारीफ कर रहे हैं। फैंस के अलावा WWE दिग्गज मैट हार्डी भी विलियम मॉरिसे से बहुत प्रभावित नजर आए।

देखिए मैट हार्डी का यह ट्वीट

इस मैच में वार्डलॉ ने उनके ऊपर मूनसॉल्ट लगाया और फिर एक जोरदार पावरबॉम्ब दिया। इसके बाद उन्होंने मॉरिसे को पिन करते हुए यह मुकाबला जीत लिया। इस मैच मे क्राउड से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया ने यह बात साफ कर दी कि विलियम मॉरिसे अब AEW रोस्टर का भी हिस्सा बनेंगे।

विलियम मॉरिसे को WWE में बिग कैस के नाम से भी जानते हैं जहां उनके पार्टनर एंजो अमोरे थे। एंजो अमोरे ने क्रूजरवेट चैंपियनशिप भी जीती थी। मॉरिसे के अनप्रोफेशनल व्यवहार के कारण उन्हें 2018 में WWE से रिलीज कर दिया गया। 2021 के Rebellion पे-पर-व्यू मे मॉरिसे ने इम्पैक्ट रेसलिंग में अपना डेब्यू किया था।

पूर्व WWE सुपरस्टार डियाना पुराजो का भी देखने को मिला डेब्यू

विलियम मॉरिसे के साथ-साथ मौजूदा रिंग ऑफ ऑनर विमेंस चैंपियन डियाना पुराजो ने भी AEW में अपना डेब्यू किया। ट्विटर में दोनों का डेब्यू फैंस के बीच चर्चा का विषय बना रहा। डियाना पुराजो का मुकाबला मर्सिडेज मार्टिनेज से हुआ और इस मैच में मार्टिनेज ने चौंकाने वाली जीत दर्ज की। उन्होंने इस मैच को सबमिशन के जरिए जीता और पुराजो को ड्रैगन स्लीपर मूव में फंसाकर टैपआउट कराया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now