Create
Notifications

WWE दिग्गज जैफ हार्डी को लेकर उनके भाई ने दिया बहुत बड़ा अपडेट

जैफ हार्डी को हाल ही में एक लाइव इवेंट से वापस घर भेज दिया गया था
जैफ हार्डी को हाल ही में एक लाइव इवेंट से वापस घर भेज दिया गया था
Subham Pal

WWE के हालिया लाइव इवेंट में जैफ हार्डी (Jeff Hardy) को मैच के बीच से ही घर भेज दिया गया था और जैफ के घर भेजे जाने को लेकर उनके भाई और AEW सुपरस्टार मैट हार्डी (Matt Hardy) ने बड़ा अपडेट दिया है। बता दें, जैफ ने रविवार को टेक्सास में हुए लाइव इवेंट को मिस किया था और PWInsider के रिपोर्ट्स की माने तो उन्हें टूर से बीच में ही घर भेज दिया गया था।

For those asking, this is the full video of Jeff Hardy last night #wwe #jeffhardy https://t.co/yZdYiUGIbb

हार्डी शनिवार को एडिनबर्ग में हुए लाइव इवेंट में किंग वुड्स और ड्रू मैकइंटायर के साथ मिलकर यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और द उसोज का सामना करते हुए दिखाई दिए थे। इस मैच में जैफ ने काफी समय बिताया था और शायद इस चीज़ का जैफ पर काफी असर हुआ था। अंत में, जैफ ने मैकइंटायर को टैग दे दिया था और इसके बाद वो दर्शकों के बीच गायब हो गए थे।

जैफ के पीछे सिक्योरिटी भी गई थी लेकिन वो रिंग में दोबारा नजर नहीं आए। यही नहीं, उनकी टीम के मैच जीतने के बाद भी हार्डी, वुड्स और मैकइंटायर के साथ जीत का जश्न मनाने के लिए वहां नहीं आए थे। वहीं, रविवार को हुए लाइव इवेंट में जैफ बैकस्टेज मौजूद नहीं थे और उन्हें रे मिस्टीरियो से रिप्लेस किया गया था।

WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी के स्टेट्स को लेकर उनके भाई मैट हार्डी ने दिया अपडेट

मैट हार्डी ने हाल ही में ट्वीट स्ट्रीम के दौरान जैफ हार्डी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। मैट हार्डी की वाइफ रेबी ने खुलासा किया कि जैफ को लेकर उनसे कई सवाल किये जा रहे थे। वहीं, मैट ने अपडेट देते हुए कहा कि उन्होंने जैफ से इस बारे में बात की है और वो बिल्कुल ठीक हैं और घर पर आराम कर रहे हैं।

इस चीज़ को लेकर अभी तक डिटेल्स सामने नहीं आ पाए हैं कि जैफ हार्डी इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड का हिस्सा होंगे या नहीं। हम उम्मीद करेंगे कि जैफ की जल्द-से-जल्द WWE रिंग में वापसी होगी।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...