Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE सुपरस्टार मैट हार्डी ने दिए रिटायरमेंट के संकेत

73   //    02 Aug 2018, 15:11 IST

WWE के कई सारे दिग्गज जब रिटायरमेंट लेते हैं तो काफी बुरा लगता है लेकिन क्या करे बढ़ती उम्र और खराब परफॉर्मेंस के बाद एक रैसलर को अलविदा कहना पड़ता है। WWE सुपरस्टार अपनी पूरी जिंदगी रिंग को देते हैं लेकिन जब वो गुडबाय कहते हैं तो फैंस का उदास चेहरा जरुर दिखता है।

सुपरस्टार मैट हार्डी ने एक ट्वीट पर फोटो पोस्ट की है जिसमें सूरज उग रहा है और मैट हार्डी खड़े हैं। इस पोस्ट के साथ उनके संन्यास की बातें चल रही है।




मैट हार्डी ने 1994 में WWE में कदम रखा लेकिन 1998 में उन्हें फुल टाइम कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। मैट हार्डी ने अपने भाई जैफ के साथ मिलकर टैग टीम डिवीजन को पूरा बदल कर रख दिया। हार्डी बॉयज ने डडली बॉयज, क्रिश्चिन जैसी बड़ी टीमों को हराया। हार्डी ने कुछ वक्त के बाद कंपनी को छोड़ दिया था। जिसके बाद उन्हें शराब की लत लग गई थी। मैट ने WWE के बाद TNA में काफी अच्छा काम किया और ब्रोकन गिमिक अच्छा चला। मैट हार्डी ने WWE में रैसलमेनिया में वापसी की और अपने भाई जैफ हार्डी के साथ मिलकर रॉ की टैग टीम चैंपियनशिप को जीता।

मैट हार्डी ने अपने फैंस को ट्विटर पर धन्यवाद किया है। साल 2005 में मैच ने टीम एक्सट्रीम के नाम से करियर को आगे बढ़ाया। हालांकि उसके बाद कंपनी ने मैट को रिलीज कर दिया और वो TNA के साथ अपने गिमिक के साथ काम करने लगे। अब मैट हार्डी अपने वोकन गिमिक से साथ WWE में काम कर रहे हैं। मैट के ट्वीट ये कयास लगाया जा रहा है कि वो जल्द ही अपने रिटायरमेंट की घोषणा कर देंगे। शायद मैट का ये फैसला उनके लिए ज्यादा बेहतर होगा। मैट ने एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो जकूजी में आराम कर रहे हैं और उनके पैर ऊपर है।





खैर, मैट हार्डी कब रिंग को अलविदा कहते हैं ये तो वक्त बताएगा। अभी मैच ब्रे वायट के साथ टीम में काम कर रहे हैं। देखना होगा कि क्या ब्रे के साथ फिर से टैग टीम टाइटल को जीत पाते है या नहीं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...