Create
Notifications

AEW में ब्रे वायट के खिलाफ दोबारा काम करने की दिग्गज सुपरस्टार ने जताई इच्छा, दिया बहुत बड़ा बयान

क्या दोबारा साथ दिखेंगे मैट हार्डी और ब्रे वायट
क्या दोबारा साथ दिखेंगे मैट हार्डी और ब्रे वायट
Neeraj

WWE में अपने समय में मैट हार्डी (Matt Hardy) और ब्रे वायट (Bray Wyatt) ने फैंस को काफी ज्यादा एंटरटेन किया था। वायट फिलहाल फ्री एजेंट हैं और कई लोग सोच रहे होंगे कि क्या हमें दोबारा इस टैग टीम को साथ काम करते हुए देखने का मौका मिलेगा या नहीं।

स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग को हाल ही में AEW स्टार मैट हार्डी के साथ बात करने का मौका मिला था। इस दौरान उन्होंने अपने पूर्व टैग टीम साथी को लेकर कई अहम बातें की।

I’ve greatly enjoyed my time with these men. #AEWDynamite https://t.co/gQ9KtX2x1W
हार्डी ने कहा, मैंने व्यक्तिगत रूप से विंडहैम को पसंद किया और मैं ब्रे वायट का बहुत बड़ा फैन हूं। उनकी क्रिएटिविटी और सोचने की कला गजब है। उनका पूरा तरीका ही अच्छा है। वह एक कैरेक्टर के रूप में जिस तरह से चीजें करते हैं वह काफी अच्छा है। मैं उन्हें AEW में देखना पसंद करूंगा और मैं उनके साथ दोबारा काम करना पसंद करूंगा।

क्या AEW में दोबारा साथ दिखेंगे मैट हार्डी और ब्रे वायट?

Matt Hardy with a Bray Wyatt #tbt 👀 Last time he did a throwback.. it was Adam Cole. 🙃 https://t.co/AohaPk5la6

जुलाई 2021 में WWE द्वारा रिलीज किए जाने के बाद से ही लगातार दावा किया जा रहा है कि ब्रे वायट AEW जा सकते हैं। हालांकि, AEW हेड टोनी खान ने इन दावों को एक इंटरव्यू के दौरान पूरी तरह से अफवाह बताया था।

उन्होंने कहा था, वह एक बेहतरीन रेसलर हैं और मैं ईमानदारी से बताना चाहूंगा कि हमने अब तक बात नहीं की है। मैं उन्हें निजी जिंदगी में भी जानता हूं, लेकिन वास्तविकता में हमारी बात नहीं हुई है।

फिलहाल इस बात को खारिज नहीं किया जा सकता है कि AEW में मैट हार्डी और ब्रे वायट की टैग टीम नहीं देखी जा सकती है। हार्डी को अब पहले की तरह खुराफाती रोल में नहीं रखा गया है और अब वह एक गंभीर रोल में दिखाई देते हैं। यदि वायट AEW आते हैं तो वह हार्डी के साथ मिलकर काफी शानदार काम कर सकते हैं।

अगर AEW में ब्रे वायट डेब्यू करते हैं तो आप किस सुपरस्टार्स के खिलाफ आप उनका मुकाबला होते हुए देखना चाहते हैं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...