Create

AEW के बड़े स्टार ने WWE दिग्गज Edge के खिलाफ मैच लड़ने की जताई इच्छा, दो पुराने दुश्मनों के बीच एक बार फिर होगा मुकाबला?

ऐज WWE हॉल ऑफ फेमर बन चुके हैं
ऐज WWE हॉल ऑफ फेमर बन चुके हैं

Edge: WWE का हिस्सा रह चुके हैं मैट हार्डी (Matt Hardy) ने हाल ही में ऐज (Edge) के AEW में आने की इच्छा जाहिर की ताकि वो ऐज और क्रिश्चियन केज (Christian Cage) के खिलाफ मैच लड़ सकें। बता दें, मैट अपने भाई जैफ हार्डी के साथ मिलकर WWE में एटीट्यूड एरा के दौरान ऐज & क्रिश्चियन के साथ यादगार राइवलरी का हिस्सा रह चुके हैं। इस दौरान इन दोनों टीम्स के बीच टैग टीम चैंपियनशिप के लिए कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले थे।

On this day in 1999, The Hardy Boyz defeated Edge and Christian in a ladder match at No Mercy to win the Terri Invitational Tournament. The match was very well received and would lead to a boom in the WWF Tag Team division! https://t.co/ykrSMyiPXk

उदाहरण के लिए, इन दोनों टीम्स के बीच WrestleMania 2000 में हुआ TLC मैच और No Mercy 1999 में हुआ लैडर मैच काफी शानदार था। बता दें, मैट हार्डी AEW में कई मौकों पर क्रिश्चियन केज का सामना कर चुके हैं। MuscleManMalcolm को दिए इंटरव्यू में मैट हार्डी ने कहा-

"आप यह हमेशा सुनते हैं, लोग कहते हैं कि अगर तारे और ग्रह साथ आएंगे, आपको पता है, मेरा भाई वापस आ चुका है, सबकुछ सही है। लोग चाहते हैं कि ऐज वापसी करें और उन्हें आखिरी बार हार्डीज vs ऐज & क्रिश्चियन देखने को मिले। यह काफी जादुई पल होगा।"

बता दें, ऐज ने WWE SummerSlam 2022 में वापसी करते हुए जजमेंट डे के साथ दुश्मनी आगे बढ़ाई थी और यह देखना रोचक होगा कि वो भविष्य में AEW में जाने का फैसला करते हैं या नहीं।

AEW सुपरस्टार मैट हार्डी ने WWE में हुए खास पल को याद किया

Jeff Hardy as WWE Champion and Matt Hardy as ECW Champion https://t.co/4XXenYNEob

'द एक्सट्रीम लाइफ ऑफ मैट हार्डी' के एक एपिसोड में मैट ने बताया कि विंस मैकमैहन को रेसलर्स को उनके होमटाउन में हार के लिए बुक करने में काफी मजा आता था। उन्होंने यह भी बताया कि WWE में काम करना वरदान और अभिशाप दोनों है।

मैट हार्डी ने कहा-

"विंस मैकमैहन को उस बारे में कोई परवाह नहीं है। हमें अक्सर यह मिलता था क्योंकि हमलोग काफी लोकप्रिय और फैंस के चहेते थे। विंस का मानना था कि अगर हमलोग हार भी जाते हैं तो लोग इसकी परवाह नहीं करेंगे, इसके बाद भी लोग हमें चीयर करेंगे। उन्हें परवाह नहीं है, आप बुलेटप्रूफ हैं और आपको रोका नहीं जा सकता। अगर आप हार जाते हैं तो यह कोई बड़ी बात नहीं है।"

मैट हार्डी का WWE करियर काफी शानदार रहा था और इस कंपनी में वो टैग टीम चैंपियनशिप, यूएस चैंपियनशिप और ECW वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने में कामयाब रहे थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment