WWE Raw में Roman Reigns के भाई की चीटिंग से हुई करारी हार, Backlash 2023 से पहले The Bloodline में पड़ी फूट?

wwe raw jimmy uso cheating loss
WWE Raw में रोमन रेंस के भाई की बेईमानी से हार हुई

WWE: WWE Raw में इस हफ्ते की शुरुआत से कुछ समय पहले ही बताया गया था कि रेड ब्रांड मेंमैट रिडल (Matt Riddle) का सामना जिमी उसो (Jimmy Uso) से होने वाला है। द उसोज़ (The Usos) के लिए फिलहाल कोई भी चीज़ ठीक ढंग से नहीं हो रही है और रिडल के खिलाफ मैच में भी रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई को चीटिंग से हार झेलनी पड़ी है।

उनका मैच शुरू हुआ, जिसमें रिडल के साथ रिंगसाइड पर केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन रहे, वहीं जिमी उसो के साथ जे उसो बाहर आए, लेकिन ज़ेन और ओवेंस ने बेईमानी करते हुए सुनिश्चित किया कि रेफरी उन्हें बैकस्टेज भेज दे। दोनों रेसलर्स को रिंग में काफी संघर्ष करना पड़ा और कई शानदार मूव्स ने इस मैच को यादगार बनाया।

मैच का अंत तब हुआ जब जिमी मैच को डॉमिनेट कर रहे थे, लेकिन तभी ज़ेन ने रेफरी का ध्यान भटकाया और दूसरी ओर ओवेंस ने मौके का फायदा उठाकर जिमी का सिर टर्नबकल पर बहुत जोर से दे मारा। वहीं द ऑरिजिनल ब्रो ने अपना फिनिशर लगाने के बाद चीटिंग करते हुए पिन के जरिए अपनी जीत सुनिश्चित की। मैच के बाद बेबीफेस टीम ने जीत को सेलिब्रेट किया और जिमी गुस्से से आगबबूला नज़र आए।

मैच के बाद एक बैकस्टेज सैगमेंट में जे उसो ने पॉल हेमन और सोलो सिकोआ से पूछा कि सिकोआ उनकी मदद के लिए बाहर क्यों नहीं आए। इसका जवाब देते हुए हेमन ने कहा कि सिकोआ का ध्यान रोमन रेंस द्वारा मिले प्रोजेक्ट पर है। ये बातें स्पष्ट दर्शा रही हैं कि द ब्लडलाइन में फूट पड़ रही है और ट्राइबल चीफ द उसोज़ से भरोसा लगभग पूरी तरह उठ चुका है।

WWE Draft में The Usos को किस ब्रांड में रखा गया?

WWE Draft 2023 की शुरुआत पिछले हफ्ते SmackDown में हुई थी, जहां सबसे पहले नंबर पर ब्लू ब्रांड ने रोमन रेंस, सोलो सिकोआ और पॉल हेमन को चुना। द उसोज़ को उनसे अलग रखे जाने पर कई बड़े सवाल खड़े होने लगे थे। ऐसी बातें बनने लगी थीं कि वो समय दूर नहीं जब ट्राइबल चीफ, जे और जिमी उसो को द ब्लडलाइन से बाहर निकाल देंगे।

ऐसी भी उम्मीद की जा रही थी कि उन्हें Raw में भेजा जा सकता है, लेकिन इस हफ्ते ड्राफ्ट के दूसरे पार्ट में उन्हें भी SmackDown ने रिटेन करने का फैसला लिया है। द ब्लडलाइन को एकसाथ भी ड्राफ्ट किया जा सकता था, लेकिन SmackDown द्वारा उन्हें अलग-अलग चुना जाना इस स्टोरीलाइन में अधिक रोमांच भर रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now