Roman Reigns के भाई द्वारा 'जानवेला' अटैक करने के बाद WWE टीवी से बाहर हुआ पूर्व चैंपियन, खतरे में पड़ा करियर?

Pankaj
WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी बात सामने आई
WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी बात सामने आई

Matt Riddle: WWE Raw का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा। हालांकि मैट रिडल (Matt Riddle) के लिए ये शो अच्छा नहीं रहा। द ब्लडलाइन (The Bloodline) ने उनकी बुरी हालत कर दी। अब तो खबर आ रही है कि वो कुछ दिनों तक WWE टीवी पर भी नज़र नहीं आएंगे। उनके टीवी में ना आने का कारण सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) होंगे। शो के अंंत में उन्होंने रिडल के ऊपर खतरनाक अटैक किया था।

दरअसल Raw के एपिसोड में द उसोज़ ने अपनी अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप केविन ओवेंस और मैट रिडल के खिलाफ डिफेंड की। इस मैच में पहले रिडल के साथ इलायस थे। बैकस्टेज ब्लडलाइन ने मैच शुरू होने से पहले ही इलायस के ऊपर अटैक कर दिया था। इसके बाद मैच में उनकी जगह केविन ओवेंस ने हिस्सा लिया।

WWE सुपरस्टार मैट रिडल को लेकर अहम जानकारी सामने आई

खैर द उसोज़ और केविन ओवेंस, रिडल के बीच मैच अच्छा रहा था। इस मैच में सैमी ज़ेन और सोलो सिकोआ ने भी दखलअंदाजी की। मैच का अंत भी रोचक अंदाज में हुआ। रिडल ने रिंग के ऊपर से सोलो सिकोआ के ऊपर छलांग लगा दी थी। इसके बाद सिकोआ रिंगसाइड में धराशाई हो गए लेकिन उन्हें बहुत गुस्सा आया था। मैच जीतने के बाद द उसोज़ और सैमी ने रिडल के ऊपर अटैक किया। उन्हें बचाने केविन ओवेंस आए और सभी को बैकस्टेज भगा दिया।

रिंग में रिडल इसके बाद अकेले पड़े थे। इस बीच सिकोआ ने आकर उन्हें किक मारी। इसके बाद चेयर से भी उनके ऊपर अटैक किया। यहां तक की उनकी गर्दन में चेयर को फंसाकर भी हमला किया। इसके बाद रिडल की हालत खराब हो गई थी। उन्हें स्ट्रेचर पर रिंग से बाहर ले जाया गया।

खैर The Wrestling Observer के डेव मैल्टज़र ने अपनी रिपोर्ट में अब बड़ा बयान दिया है। रिपोर्ट के अनुसार रिडल अब कुछ दिनों तक WWE टीवी पर नहीं दिखेंगे। रिपोर्ट में इंजरी को लेकर भी बात कही गई है। हालांकि साफतौर पर नहीं बताया गया है कि उन्हें कौन से इंजरी आई है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now