Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Royal Rumble 2020 के विजेता का नाम हुआ लीक?

न्यूज़
Modified 03 Jan 2020, 14:15 IST

WWE
WWE

26 जनवरी (भारत में 27 जनवरी 2020) को रॉयल रंबल का आयोजन होगा। कुछ मुकाबलों को कार्ड में शामिल कर लिया गया है जबकि रंबल मैच का सभी को इंतजार है। साल 1988 से इस पीपीवी का आगाज हुआ था जबकि साल 2018 से विमेंस का रंबल मैच शुरु हुआ। अब मेंस और विमेंस रंबल मैच के विजेता का नाम सामने आया है।

ये भी पढ़ें:WrestleMania 36 के बाद होगा सुपरस्टार शेकअप,पूर्व चैंपियन का SmackDown से Raw में जाना लगभग तय 

स्पोर्ट्सकीड़ा के टॉम कोलोहू के मुताबिक कुछ नाम सामने आए हैं जो इस साल विजेता बनने वाले हैं। टॉम ने बताया कि WWE मैनेजमेंट रोमन रेंस और शायना बैलजर को रंबल मैच जीतवाना चाहती है। हालांकि अभी इन दोनों नामों पर कोई मुहर नहीं लगी क्योंकि WWE शेयरहोल्डर कुछ फैसलों में उलटफेर कर सकता है। वहीं जिसपर ज्यादा बेटिंग फेवरेट होंगे उसके जीतने के चांस बढ़ जाएंगे।

जो अभी बेटिंग्स फेवरेट है वहीं मैनेजमेंट के रॉयल रंबल के फेवरेट थे। मैंने बताया था कि शायना बैजलर और रोमन रेंस हैं। ये दोनों काफी सारी बेटिंग्स साइट्स पर दिख रहे हैं। साल 2017 में भी यहीं हुआ था जब रैंडी ऑर्टन ने जीत दर्ज की थी। उस वक्त गोल्डबर्ग, अंडरटेकर और लैसनर जैसे सुपरस्टार्स रंबल का हिस्सा थे। हालांकि उसके बाद रंबल वाले दिन रैंडी ऑर्टन बेटिंग फेवरेट था।

साफ है कि बेटिंग्स फेवरेट वाला सुपरस्टार रंबल मैच जीतने का प्रबल दावेदार हो सकता है, देखना दिलचस्प होगा कि रोमन रेंस और शायना बैलजर इसमें जीत दर्ज करते हैं या नहीं।


Published 03 Jan 2020, 14:15 IST
Advertisement
Fetching more content...