Create

"मेरे लिए फैसला आसान था"- फेमस Superstar ने Triple H को लेकर बात करते हुए WWE में वापसी का कारण बताया

Ujjaval
WWE दिग्गज को लेकर मिया यिम ने दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज को लेकर मिया यिम ने दिया बड़ा बयान

Mia Yim and Triple H: WWE सुपरस्टार मिया यिम (Mia Yim) ने हाल ही में ट्रिपल एच (Triple H) के साथ काम करने के अनुभव को लेकर बात की। साथ ही उन्होंने WWE के साथ साइन करने का कारण भी बताया। यिम ने कुछ हफ्तों पहले ही WWE में अपना रिटर्न किया है।

WWE सुपरस्टार मिया यिम ने ट्रिपल एच को लेकर दिया बड़ा बयान

बजट कट्स के कारण WWE ने Raw और SmackDown के कई सुपरस्टार्स को रिलीज किया था। इसमें मिया यिम का नाम भी शामिल था, जो मेन रोस्टर पर रेकनिंग नाम से काम करती थीं। ट्रिपल एच ने क्रिएटिव कंट्रोल में आने के बाद कई सारे सुपरस्टार्स की वापसी कराई। मिया यिम उनमें से एक थीं।

उन्होंने कुछ हफ्तों पहले Raw में वापसी करते हुए एजे स्टाइल्स और गुड ब्रदर्स का साथ दिया। उन्होंने रिया रिप्ली पर हमला किया और जजमेंट डे के साथ दुश्मनी का हिस्सा बन गईं। हाल ही में उन्होंने Cageside Seats के रिक उचिनो को इंटरव्यू दिया। इसी दौरान मिया ने WWE में आने का कारण बताया और कहा कि ट्रिपल एच का काम उन्हें पसंद था। इसी कारण वो एक बार फिर से कंपनी के साथ जुड़ी हैं। उन्होंने कहा,

“मुझे हमेशा ही ट्रिपल एच के साथ NXT में काम करना पसंद आया है। वहां मुझे मेरे सारे दोस्तों के साथ काम करने का मौका मिला था। उनके (ट्रिपल एच) के साथ बात करना आसान था और यह (ऑफर) अचानक से आ गया। ट्रिपल एच सभी चीज़ें चला रहे थे और इसी वजह से मैं ना नहीं बोल पाईं। वो ऐसे व्यक्ति हैं जिनका मैं सम्मान करती हूँ। वो बहुत स्मार्ट और क्रिएटिव हैं। जिस तरह से चीज़ें NXT में चली थी, उस हिसाब से मेरे लिए यह आसान निर्णय था।"

आप यहां पर उनका पूरा इंटरव्यू देख सकते हैं:

youtube-cover

यिम को इस समय काफी अच्छी तरह से पुश मिल रहा है। वो Survivor Series WarGames इवेंट में विमेंस मैच का हिस्सा हैं। उन्हें शुरुआत से ही अहम स्टार्स में गिना जा रहा है और यह अच्छी चीज़ है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment