Create
Notifications

"WWE से निकाले जाने के बाद मैंने रेसलिंग को छोड़ने के बारे में सोचा था"- फेमस Superstar का छलका दर्द 

WWE में काम कर चुकी हैं मिया यिम
WWE में काम कर चुकी हैं मिया यिम
Neeraj

इम्पैक्ट रेसलिंग स्टार मिया यिम (Mia Yim) ने हाल ही में WWE से निकाले जाने के बाद के अपने समय को लेकर बातचीत की है और कहा है कि वह प्रोफेशनल रेसलिंग को जारी रखने के लिए श्योर नहीं थीं। हर साल दुनिया में तमाम रेसलर्स को उनकी कंपनी द्वारा रिलीज या निकाला जाता है। यदि किसी परफॉर्मर को अचानक निकाला जाता है तो उन पर इसका असर पड़ता है। पिछले साल मिया को उनके पति कीथ ली (Keith Lee) के साथ WWE से रिलीज किया गया था।

मिया ने NXT में अच्छी सफलता हासिल की थी और वह बड़ी स्टोरीलाइंस तथा चैंपियनशिप मैचों में शामिल रही थीं। हालांकि, मेन रोस्टर पर उन्हें वह सफलता नहीं मिली थी।

एक इंटरव्यू में मिया ने कहा, काफी सारी चीजें मेरे दिमाग में चल रही थीं। मैंने अपने करियर में काफी सारी चीजें की हैं। मैंने अपने लिए जो भी लक्ष्य तय किए वह सब किए। क्या मैं और रेसलिंग करना चाहती थी? सोशल मीडिया पर फैली नफरत को देखने के बाद और मैंने पिछली बार जो किया था उसे देखकर मुझे लगता था कि क्या मैं कोई मजाक हूं। इसीलिए मैंने कुछ महीनों का ब्रेक लिया था और अपनी वास्तविक जिंदगी की चीजें कर रही थी।

रेसलिंग से ब्रेक को लेकर पूर्व WWE सुपरस्टार मिया यिम ने की बातचीत

A whole match of @IMPACTWRESTLING knockout champions. May the best woman win… https://t.co/3drNIUKDzI

हर रेसलर को कभी ना कभी ब्रेक की जरूरत होती है। रेसलर्स की जिंदगी अधिकतर शो और यात्रा में बीतती है। सुपरस्टार्स के लिए व्यस्त शेड्यूल से ब्रेक लेना जरूरी होता है। अपने WWE रिलीज के बाद मिया यिम दोबारा रेसलिंग को लेकर श्योर नहीं थीं।

उन्होंने कहा, मैंने और कीथ ली ने शादी कर ली और दो हफ्ते बाद हम साथ रहने लगे। हमने एक घर खरीदा था तो काफी सारी चीजें चल रही थीं। कीथ शादी के तुरंत बाद काम पर चले गए थे तो मैंने कुछ समय का ब्रेक लेने का फैसला लिया। मैंने ऐसा इसलिए किया था ताकि मैं खुद को रिफ्रेश कर सकूं और कीथ को भी किसी चीज की टेंशन ना रहे।

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...