Create
Notifications

"यह काफी मुश्किल काम है" - WWE दिग्गज The Undertaker को डेट करने को लेकर पूर्व डीवाज चैंपियन ने किया बड़ा खुलासा

WWE हॉल ऑफ फेमर द अंडरटेकर रिटायर हो चुके हैं
WWE हॉल ऑफ फेमर द अंडरटेकर रिटायर हो चुके हैं
reaction-emoji
Subham Pal

पूर्व WWE डीवाज चैंपियन मिशेल मैक्कूल (Michelle McCool) ने हाल ही में द अंडरटेकर (The Undertaker) को डेट करने को लेकर खुलकर बात की। द अंडरटेकर का रेसलिंग करियर लैजेंडरी रहा है और 3 दशक लंबे अपने करियर के दौरान वो कई मेगास्टार्स के साथ काम कर चुके हैं। जब द अंडरटेकर एक्टिव कम्पटीटर थे, उस वक्त वो मिशेल मैक्कूल को डेट कर रहे थे। जल्द ही, इन दोनों ने शादी कर ली थी और मिशेल मैक्कूल ने परिवार शुरू करने के लिए रेसलिंग छोड़ दी थी।

हाल ही में Wives of Wrestling पोडकास्ट पर बात करते हुए मिशेल मैक्कूल ने द अंडरटेकर को डेट करने को लेकर खुलासा करते हुए कहा-

"जब हम दोनों ने डेट करना शुरू किया था, उस वक्त हम इस चीज़ को छुपा रहे थे। हमारे पास उस वक्त एक बस हुआ करती थी। मैं बस में जाने से पहले एरीना के खाली होने का इंतजार करती थी। हमलोगों वहां जल्दी पहुंच जाते थे ताकि हमलोग जल्दी लॉकर रूम जा सके। मैंने इसे काफी समय तक छुपाया, यह जानते हुए कि कई लोग किस तरह की प्रतिक्रिया देंगे और इसके बाद यह बात सभी को पता चल गई। मैं उन्हें काफी प्यार करती हूं लेकिन यह काफी मुश्किल है।"

WWE दिग्गज द अंडरटेकर के बारे में मिशेल मैक्कूल ने कही बड़ी बात

The Deadman in Dallas... getting ready for #WrestleMania @ATTStadium with the @dallascowboys. https://t.co/4QtLTZR7NT

मिशेल मैक्कूल ने लायला के खिलाफ 'लूजर लिव्स WWE' मैच में हारने के बाद कंपनी छोड़ दी थी। हालांकि, मिशेल Royal Rumble इवेंट में कई बार दिखाई दे चुकी हैं। इसी इंटरव्यू में मिशेल मैक्कूल ने यह भी कहा कि लोग उनकी उपल्बधियों को द अंडरटेकर से जोड़कर देखते हैं और इस वजह से उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

मिशेल की माने तो कंपनी में मौजूद कुछ लोग द अंडरटेकर की अनुपस्थिति में उनके साथ बिल्कुल अलग व्यवहार किया करते थे। चूंकि, मिशेल मैक्कूल और द अंडरटेकर दोनों ही रेसलिंग से रिटायर हो चुके हैं, यह देखना रोचक होगा कि आने वाले समय में इन दोनों सुपरस्टार्स की WWE टेलीविजन पर सरप्राइज वापसी देखने को मिलती है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...