Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SmackDown में बैटल रॉयल मैच के नतीजे से खुश नहीं हैं मिक फोली

  • क्या ये डेनियल का रॉ के खिलाफ बोलने का नतीजा हैं ?
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 21:18 IST

इस हफ्ते स्मैकडाउन में हुआ बैटल रॉयल मैच काफी सवालों के घेरे में है। इस मैच का कोई नतीजा नहीं निकाल। नतीजे के लिए अगले हफ्ते ल्यूक हार्पर और एजे स्टाइल्स का मैच रखा गया है। इस बात को लेकर रॉ के जनरल मैनेजर मिक फोली भी काफी गुस्से में है। उन्होंने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। उनका कहना था कि, ड्रा करने का कोई मतलब नहीं होता है। अगर मैं और स्टैफनी रहते तो जरूर कोई रिजल्ट निकल जाता। अगर आपने ये 10 मैन बैटल रॉयल मैैच नहीं देखा तो हम आपको बताते है, इस मैच के अंत में रिंग में ल्यूक हार्पर और एजे स्टाइल्स बचे हुए थे। ये दोनों एक टाइम पर एलिमिनेट हो गए। ये पूरा प्लान WWE के मुताबिक नहीं गया, क्योंकि ल्यूक हार्पर से कुछ सेकंड पहले एजे नीचे गिर गए थे।
इस मैच के बाद डेनियल ओब्रायन आए और उन्होंने एलान कर दिया की इस मैच को ड्रा माना जाएगा। और इसके बाद उन्होंने ल्यूक हार्पर और एजे स्टाइल्स का मैच अगले हफ्ते के लिए बुक कर दिया गया। जो इस मैच का विजेता होगा वो रैसलमेनिया में ब्रे वायट के खिलाफ चैंपियनशिप मैच के लिए मुकाबला करेगा। इस बात से मिक फोली भी काफी गुस्से में नजर आए।


मिक फोली ने डेनियल के इस फैसले को काफी गलत बताया। उऩ्होंने कहा कि अगर इनकी जगह स्टैफनी और मैं होते तो काफी अच्छा निर्णय ले लेते। अब इस हफ्ते तो रिजल्ट नहीं निकल पाया। लेकिन अगले हफ्ते इनके बीच मैच होना है। तभी पता चल जाएगा की रैसलमेनिया में कौन ब्रे वायट के खिलाफ लड़ेगा। वैसे इस मैच में अंदेशा ये लगाया जा रहा है कि ब्रे वायट खुद दखलअंदाजी कर सकते है। क्योंकि इससे पहले ल्यूक हार्पर भी ब्रे वायट की पिटाई कर चुके है।

Published 23 Feb 2017, 16:16 IST
Advertisement
Fetching more content...