Create
Notifications

WWE द्वारा नए रेसलर्स को मौका ना दिए जाने से भड़का दिग्गज, बड़ा बयान देते हुए AEW की जमकर तारीफ की

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE को लेकर इस बार दिग्गज मिक फोली (Mick Foley) ने बड़ा बयान दिया। फेसुबक पर मिक फोली ने एक वीडियो अपलोड किया और इसके जरिए WWE की दिक्कत बताई। मिक फोली ने कहा कि WWE एक ऐसी जगह है जहां टैलेंट की ना तो तारीफ होती है और ना ही उन्हें लाने का विचार किया जाता है। फोली ने कहा कि AEW ये काम करने में काफी आगे चल रहा है। अच्छे टैलेंट्स को यहां पर जगह दी जाती है।

WWE को लेकर मिक फोली ने कही बहुत बड़ी बात

WWE के कई सुपरस्टार्स ने AEW की ओर रूख कर लिया है। आने वाले समय में और भी कई सुपरस्टार्स यहां नजर आएंगे। AEW में जिस तरह सुपरस्टार्स को रखा जा रहा है और नए टैलेंट्स पर ध्यान दिया जा रहा है उससे सभी खुश नजर आ रहे हैं। मिक फोली भी इससे काफी खुश नजर आए। वीडियो के जरिए फोली ने कहा,

WWE के साथ एक बहुत बड़ी दिक्कत है। मुझे लगता है कि उन्हें ये चीजें करनी चाहिए। WWE नए टैलेंट्स को लाने का महत्वाकांक्षी नहीं है। AEW इस चीज में माहिर है और महान टैलेंट को यहां जगह दी जा रही है। AEW में टैलेंट्स को बिल्ड किया जा रहा है और नई स्टोरीलाइन बनाई जा रही है। मुझे लगता है कि WWE में यंग टैलेंट्स की कोई जगह मेन रोस्टर में नहीं रखी जाती है। कैरियन क्रॉस इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। NXT में सभी का सही से इस्तेमाल होता है लेकिन मेन रोस्टर में आने के बाद कोई मतलब नहीं रहता है। उनकी जगह पक्की नहीं है। WWE क्रिएटिव को नए टैलेंट्स पर भरोसा नहीं है। पहले की चीजें अलग थी लेकिन आज का समय अलग है। आपको किसी के ऊपर भरोसा करना पड़ेगा। मुझे नहीं पता कि मेरे साथ ऐसा क्यों हुआ। इस तरह की चीजें और लोगों के साथ भी करनी पड़ेगी। ये ही सबसे बड़ी दिक्कत WWE के साथ है।

वैसे WWE को लेकर ये बातें पहले ही कई दिग्गज कह चुके हैं। नए टैलेंट्स को WWE में ज्यादा महत्व नहीं दिया जाता है। मिक फोली भी इस बार काफी गुस्से में नजर आए और उन्होंने इसके लिए AEW की जमकर तारीफ की।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now