पूर्व AEW Superstar के सिर पर सजेगा Royal Rumble 2023 मैच का ताज, WWE दिग्गज ने की भविष्यवाणी 

Pankaj
WWE दिग्गज की चौंकाने वाली प्रतिक्रिया सामने आई
WWE दिग्गज की चौंकाने वाली प्रतिक्रिया सामने आई

Mick Foley: WWE Royal Rumble में होने वाले मेंस और विमेंस रॉयल रंबल मैच में फैंस को मजा आएगा। सवाल खड़ा हो रहा है कि मेंस रंबल मैच का विजेता कौन होगा। अभी तक सभी के फेवरेट कोडी रोड्स (Cody Rhodes) हैं। कई दिग्गज भी कह चुके हैं कि कोडी ही विनर होंगे। अब इस लिस्ट में WWE हॉल ऑफ फेमर मिक फोली (Mick Foley) का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने भी कह दिया है कि पूर्व AEW सुपरस्टार कोडी रोड्स मेंस रंबल मैच के विजेता होंगे।

WrestleMania 38 में कोडी रोड्स ने पिछले साल वापसी की थी। इसके बाद सैथ रॉलिंस के साथ उनकी राइवलरी रही। दोनों के बीच कुछ शानदार मुकाबले भी हुए। Hell in a Cell इवेंट दोनों के बीच अंतिम मैच हुआ था। इंजरी के कारण इसके बाद कोडी एक्शन में नज़र नहीं आए। कुछ हफ्ते पहले ही रोड्स ने मेंस रंबल मैच में अपनी एंट्री का ऐलान किया था।

WWE दिग्गज मिक फोली ने कोडी रोड्स को लेकर दिया बयान

Foley is Pod पर मिक फोली ने मेंस रॉयल रंबल मैच को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि मेंस रॉयल रंबल मैच के विजेता कोडी रोड्स होंगे। मैं भी ये चाहता हूं। वो फिर अपने पसंदीदा रेसलर का सामना कर सकते हैं। स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और द रॉक का सरप्राइज छोड़ दें तो मैं कोडी के साथ जाऊंगा।

कोडी रोड्स ने कुछ समय पहले कहा था कि वो WWE चैंपियनशिप जीतने के लिए वापसी करेंगे। इसके जरिए उन्होंने रोमन रेंस को भी चुनौती पेश कर दी है। रोमन रेंस की बादशाहत कौन खत्म करेगा ये इस समय सबसे बड़ा सवाल सभी के दिमाग में चल रहा है। लिस्ट में पहला नाम कोडी रोड्स का ही सामने आ रहा है। उनके अलावा शायद अन्य कोई रेसलर इस समय रोमन को चुनौती नहीं दे सकता है। WWE ने रंबल मैच में कुछ ना कुछ सरप्राइज जरूर प्लान किया होगा। कुछ ही दिनों बाद पता चल जाएगा मेंस रंबल मैच के विजेता कोडी बनेंगे या फिर कोई और ये सफलता हासिल करेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now