Create
Notifications

WWE न्यूज़:दिग्गज मिक फोली ने किया नए टाइटल का एलान, बेहद अलग है इसके नियम

Enter caption
Neeraj

WWE लैजेंड मिक फोली ने रॉ में स्पेशल एंट्री की। दरअसल, फोली को रॉ में एक नए टाइटल का एलान करने के लिए बुलाया गया था। फोली ने जिस टाइटल का एलान किया उसका नाम 24/7 है और इसके नियम काफी दिलचस्प हैं।

क्या है 24/7 बेल्ट के नियम?

24/7 बेल्ट को कहीं भी, कभी भी डिफेंड किया जा सकता है। यह टाइटल कंपनी के हर सुपरस्टार के लिए उपलब्ध है। रॉ, स्मैकडाउन, 205 लाइव, NXT और NXT UK के सुपरस्टार्स इस टाइटल के लिए अपनी दावेदरी ठोक सकते हैं। इसका नाम 24/7 इसलिए है क्योंकि यह दिन के 24 घंटे और हफ्ते के सातों दिन उपलब्ध होगी।

इसके अलावा इस टाइटल को जीतने के लिए फॉल्स काउंट एनीवेयर नियम लागू होता है जिसका मतलब है कि इसे जीतने वाले सुपरस्टार को भी तुरंत ही पिन किया जा सकता है।

टाइटल का एलान होते ही बैकस्टेज से सुपरस्टार्स की पूरी फौज इसे हासिल करने के लिए आ गई थी। मोजो राउली, EC3,नो वे होजे, एंडरसन, गैलोज, सेड्रिक अलेक्जेंडर और टाइटस ओ नील जैसे सुपरस्टार्स ने नए बेल्ट को हासिल करने की कोशिश की। हर सुपरस्टार रिंग में घुसने की कोशिश कर रहा था, लेकिन भीड़ इतनी थी कि कोई भी बेल्ट को उठा पाने में सफल नहीं हो पा रहा था।

टाइटस ओ नील ने चतुराई दिखाते हुए टाइटल जीत लिया, लेकिन उनकी खुशी चंद सेकेंड्स की ही रही। वह खुशी मनाते हुए बाहर निकले कि इतने में रॉबर्ट रूड वहां आ गए और उन्होंने टाइटस ओ नील को पिन करके टाइटल जीत लिया। रूड के पीछे सुपरस्टार्स की पूरी फौज पड़ी थी और वह अपना टाइटल बचाने के लिए बैकस्टेज में भाग रहे थे। जिसके बाद रुड को आर ट्रुथ ने अपनी कार की में छिपा लिया। रुड को लगा कि ट्रुथ उनकी मदद कर रहे हैं लेकिन ट्रुथ ने रुड को पिन कर के टाइटल जीत लिया और वहां से गाड़ी लेकर निकल गए। अब देखना होगा कि आर ट्रुथ स्मैकडाउन में क्या करते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...