Create

WWE द्वारा एक साथ कई फेमस Superstars को निकाले जाने को लेकर दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

मिकी जेम्स इस साल Royal Rumble मैच में हिस्सा लेने वाली हैं
मिकी जेम्स इस साल Royal Rumble मैच में हिस्सा लेने वाली हैं

WWE द्वारा पिछले कुछ सालों में बड़ी संख्या में टैलेंट्स को रिलीज करने को लेकर मिकी जेम्स (Mickie James) ने अपने विचार शेयर किये हैं। मिकी जेम्स को खुद दूसरे टैलेंट्स के साथ रिलीज कर दिया गया था। हालांकि, WWE ने समोआ जो (Samoa Joe), ड्रेक मेवरिक (Drake Maverick) जैसे सुपरस्टार्स को दोबारा साइन किया था लेकिन इनमें से कुछ सुपरस्टार्स को कंपनी ने एक बार फिर रिलीज कर दिया है।

टैलेंट्स का सही इस्तेमाल नहीं करने और उन्हें रिलीज करने की वजह से WWE को फैंस और एक्सपर्ट्स से काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी। एरियल हेलवानी को दिए इंटरव्यू के दौरान मिकी को कंपनी द्वारा उनके टैलेंट्स को रिलीज करने के बारे में ओपिनियन देने को कहा गया। इस बारे में बात करते हुए मिकी ने कहा कि यह चीज़ समझ से परे है और उन्होंने कहा कि किस तरह महामारी ने कई चीज़ों पर असर डाला है। मिकी जेम्स ने कहा-

" यह चीज़ समझ से परे है, लेकिन उन्होंने सालों के दौरान बड़ी संख्या में टैलेंट्स को साइन किया था और इसके बाद महामारी ने कई चीज़ों पर असर डाला था खासकर लाइव इवेंट्स, टूर इस वजह से बंद हो गए थे। मुझे नहीं पता, यह काफी बुरा है। इससे मेरे दोस्तों को नुकसान हुआ। मेरे दोस्तों के पास काम नहीं था। वर्तमान समय में कम्पटीशन की वजह से उन्हें काम मिल चुका है। "
Fascinating to talk to @MickieJames about how this Royal Rumble deal came about while under contract w/ @IMPACTWRESTLING. For the MMA fans, and yes I know it’s not apples to apples, it would be akin to, say, Mousasi, fighting @ UFC 273 while w/ Bellator. youtu.be/D3vCRnVHsZE https://t.co/gid9eRuVX8

क्या मिकी जेम्स की WWE में वापसी होगी?

Impact Knockouts World Champion @MickieJames will be in the #RoyalRumble Match! #SmackDown https://t.co/TXH0jm6QgE

मिकी जेम्स को पिछले साल WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया था और रिलीज किये जाने के बाद मिकी को उनसे जुड़ी चीज़ें ट्रैश बैग में दी गई थी। इस चीज़ को लेकर मिकी ने सोशल मीडिया के जरिए कंपनी पर तंज भी कसा था। मिकी जेम्स ने यह बात मानी कि इस चीज़ के लिए विंस मैकमैहन ने उन्हें कॉल करके उनसे माफी मांगी थी।

शुरुआत में मिकी जेम्स ने यह फैसला कर लिया था कि वो WWE में वापस कभी नहीं जाएंगी लेकिन बाद में उन्होंने अपना यह फैसला बदल लिया। मिकी जेम्स इस साल 30 विमेंस Royal Rumble मैच में हिस्सा लेने जा रही हैं। अगर मिकी इस मैच में Impact Wrestling Knockouts चैंपियनशिप के साथ एंट्री करती हैं तो वो इतिहास रच देंगी।

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment