COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: माइक और मरिया केनलिस ने WWE से रिलीज़ किए जाने की मांग की

Sanjay Dutta
ANALYST
न्यूज़
2.04K   //    17 Jan 2019, 13:00 IST

माइक और मरिया कनेलिस

 प्रो रैसलिंग शीट्स के रायेन सेटिन की माने तो माइक और मरिया केनलिस ने हाल ही में WWE से रिलीज़ किए जाने की मांग की हैं।यह उन्हें WWE छोड़कर किसी दूसरे प्रोमोशन का रुख करने के बारे सोचने वाले सबसे पहले सुपरस्टार्स में से एक बनाती हैं।

माइक और मरिया के WWE के साथ जुड़ने की खबर ने बहुत सारे लोगों को भौंचक्का किया था कयोंकि उन्हें लग रहा था कि WWE के स्टेक्ड रोस्टर में इन दोनों के लिए कोई जगह नहीं होगी।मरिया की प्रेगनेंसी और माइक के ड्रग रिहैबिलिटेशन की वजह से इन दोनों को लंबे समय तक टेलीविजन से दूर रखा गया। हाल ही में इस जोड़ी को 205 लाइव का हिस्सा बनाया गया है जिसके बारे में माइक और मरिया ने अपने सोशल मीडिया पर टिप्पणी की हैं:


प्रो रैसलिंग शीट के रिपोर्ट के मुताबिक माइक और मरिया केनलिस ने WWE के अधिकारियों से अपने कॉनट्रैक्ट के रिलीज किए जाने की मांग की हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक माइक WWE में अपने पोजीशन से काफी नाराज़ है और उन्होंने कुछ हफ्ते पहले WWE से रिलीज़ किए जाने की मांग करने का फैसला लिया।माइक केनलिस ने प्रो रैसलिंग टीस पर फिर से टी-शर्ट बेचना शुरू किया हैं।

अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि WWE माइक और मरिया की मांग को मानती है या नहीं लेकिन रोवर्ट और Squared Circle Sirens के कैसी माइकल की माने तो WWE ने माइक और मरिया की मांग को खारिज कर दिया हैं।


फिलहाल ऐसा लग रहा है कि माइक और मरिया को अपना कॉनट्रैक्ट खत्म होने तक WWE में ही रहना पड़ेगा।कोडी और यंग बक्स के साथ उनके रिश्ते और माइक के हालिया ट्विटर पोस्ट को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि वह अपने WWE कॉनट्रैक्ट के खत्म होने के बाद  All Elite Wrestling का रुख कर लेंगे।

Advertisement

लेखक- डैनियल वुड , अनुवादक - संजय दत्ता 

Get WWE News in Hindi Here










Sanjay Dutta
ANALYST
Advertisement
Fetching more content...