4 साल बाद WWE WrestleMania 39 में वापसी कर ये Superstar करेगा Roman Reigns की हालत खराब, दिग्गज ने किया दावा

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Roman Reigns: पूर्व WWE रेफरी माइक चियोडा (Mike Chioda) ने दिग्गज द रॉक (The Rock) की एंट्री को लेकर बड़ा बयान दिया है। चियोडा का कहना है कि रेसलमेनिया (WrestleMania) 39 में द रॉक नज़र आ सकते हैं। उन्होंने कहा कि वो मेनिया में एंट्री कर रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ रेसलिंग कर सकते हैं।

WrestleMania 39 में रोमन रेंस का मैच कोडी रोड्स के साथ होगा। पहले कहा जा रहा था कि रोमन का मैच द रॉक के साथ होगा। फैंस को अभी भी उम्मीद है कि रॉक मेनिया में डायरेक्ट एंट्री करेंगे। मेनिया के लिए द रॉक को बुक नहीं किया गया है। चियोडा को फिर भी लगता है कि किसी तरीके से वो एंट्री कर सकते हैं।

Sportskeeda Wrestling पर बात करते हुए माइक चियोडा ने बड़ा बयान दिया और कहा,

मुझे लगता है कि WrestleMania 39 में ये हो सकता है। मेरा मतलब है कि ये शो दो रात का होगा। मुझे उम्मीद है कि 20 से 30 मिनट किसी रात आकर द रॉक काम कर सकते हैं। अगर रोमन रेंस के साथ उनका मैच होगा तो इससे अच्छा कुछ भी नहीं होगा। कुछ अलग एंगल में इसे दिखाया जा सकता है। मैं भी ये मुकाबला देखना चाहता हूं। फैंस भी इस मैच को देखना चाहते हैं।

youtube-cover

आपको बता दें 4 साल से WWE रिंग में द रॉक नज़र नहीं आए। फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बार तो पक्का लग रहा था कि वो आएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अभी भी उनकी वापसी को लेकर कोई कंफर्म जानकारी सामने नहीं आई है।

WWE WrestleMania 39 में होगा रोमन रेंस का बड़ा मैच

रोमन रेंस ने पिछले साल कहा था कि अगर द रॉक रिंग में वापसी करेंगे तो सबसे पहले वो उन्हें चुनौती देंगे। द रॉक भी एक अंतिम मैच की इच्छा जता चुके हैं। इन दोनों के बीच ड्रीम मैच कब होगा इसके बारे में किसी को नहीं पता। फिलहाल सभी की नजरें रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच होने वाले मैच पर टिकी होंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now