Create
Notifications

मैं WrestleMania में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ लड़ना चाहता हूं : माइक कनेलिस

मयंक मेहता

माइक कनेलिस को पिछले कुछ हफ्तों से WWE टीवी पर नहीं देखा गया है, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया जिसमें वो WWE यूनिवर्स को दिखा रहे हैं कि वो वापसी के लिए जिम में किस तरह से मेहनत कर रहे हैं। माइक ने WWE में अपना डेब्यू 2017 में हुए मनी इन बैंक पीपीवी में अपनी बीवी मारिया कनेलिस के साथ किया था। इस बात की रिपोर्ट सामने आई थी कि माइक कनेलिस ने जब WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया, तो वो काफी अच्छी शेप में थे, लेकिन शुरूआत में कंपनी उनसे ज्यादा खुश नजर नहीं। यह ही एक बड़ी वजह थी कि माइक को WWE द्वारा ड्रॉप कर दिया गया और उन्हें टीवी पर पूरा समय नहीं दिया गया। हालांकि उनका द्वारा किए गए पोस्ट से अब नजर आ रहा है कि वो जल्द ही स्मैकडाउन में वापसी कर सकते हैं।

#processoveroutcome #wwe #sdlive @wwe

A post shared by Mike Kanellis (@therealmichaelbennett) on

जिम वर्क आउट से पहले कनेलिस ने ट्विटर पर सवाल और जवाब का एक सेशन रखा, जहां उनसे उनके ड्रीम रैसलमेनिया प्रतिद्ंवदी के बारे में पूछा गया और इसके जवाब में कनेलिस ने कहा कि वो रैंडी ऑर्टन के खिलाफ लड़ना चाहते हैं।

कनेलिस ने इसके अलावा उनकी अबतक कि सबसे बेस्ट फिउड के बारे में पूछा, इसके जवाब में कनेलिस ने कहा उनके और टाय डिलिंजर के बीच।

स्मैकडाउन का अगला पीपीवी फास्टलेन है और माइक उसका हिस्सा नहीं है, लेकिन अंतिम समय में अंडरकार्ड में जोड़ा जा सकता है। इससे उनकी टीवी पर वापसी भी हो सकती है। हालांकि रैंडी ऑर्टन के लिए रैसलमेनिया के लिए काफी बड़े प्लान नजर आ रहे हैं, लेकिन फ्यूचर में इस मैच के ऊपर काम किया जा सकता है।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...