Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Money in the Bank में लैडर मैच में हिस्सा लेने वाले 3 बड़े सुपरस्टार्स के नाम सामने आए

  • क्या अगले हफ्ते देखने को मिलेगा बड़ा ट्विस्ट?
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

इस हफ्ते रॉ का आगाज मनी इन द बैंक के प्लान के साथ हुआ। कर्ट एंगल ने दस्तक देकर साफ किया कि रेड ब्रांड में इस हफ्ते दो क्वालीफाइंग मैच होंगे लेकिन सुपरस्टार्स के अनबन के चलते दो की जगह तीन मुकाबले देखने को मिले।  एक मुकाबला विमेंस का जबकि दो मुकाबले मैंस के बीच हुए। सबसे पहले इस लिस्ट में ब्रॉन स्ट्रोमैन और केविन ओवंस का मैच हुआ दरअसल, कर्ट अपना प्रोमो कर रहे थे तभी स्ट्रोमैन पहुंचे उसके बाद केविन ओवंस आए। केविन ओवंस काफी गुस्से में थे और मनी इन द बैंक के लिए मैच मांग रहे थे, कर्ट ने भी ओवंस की गुहार को स्वीकर करते हुए स्ट्रोमैन के खिलाफ उन्हें मैच दिया। इस रोचक मैच में ओवंस का प्रदर्शन ठीक-ठाक था लेकिन जीत स्ट्रोमैन की हुई। इसी के साथ स्ट्रोमैन ने मनी इन द बैंक के लिए खुद को क्वालीफाई कर लिया।


 

इस मैच के बाद विमेंस डिवीजन का मैच हुआ जिसमें रुबी रायट, साशा बैंक्स और एंबर मून ने हिस्सा लिया।  इस मैच में उम्मीद थी कि साशा बैंक्स जीतेंगी लेकिन एंबर मून ने जीत हासिल कर सभी को चौंका दिया।  वहीं अब एंबर मून ने अपने इरादें जीत के बाद साफ कर दिए हैं।

 

वहीं मेन इवेंट में रोमन रेंस, फिन बैलर और सैमी जेन का मनी इन द बैंक के लिए क्वालीफाई मैच हुआ। रोमन रेंस इसमें हावी थे लेकिन फिन बैलर ने जबरदस्त प्रदर्शन किया।  जबकि अंतिम पलों में जिंदर महल ने रोमन रेंस को खींच लिया जिसका फायदा फिन बैलर ने उठाया और जीत दर्ज कर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए  एक कदम करीब पहुंच गए।

 

खैर, मनी इन द बैंक 17 जून (भारत में 18 जून) को होने वाली है लेकिन उससे पहले इसके लिए कई सारे सुपरस्टार्स अपनी जगह पक्की कर लेंगे। रॉ में क्वालीफाइंग मैचों का अगाज तो बेहतर हुआ देखना होगा कि स्मैकडाउन में क्या होता है।

Published 08 May 2018, 10:45 IST
Advertisement
Fetching more content...