Create

Mixed Match Challenge: बॉबी रूड, बैकी लिंच ने फिन बैलर,साशा बैंक्स को हराकर फाइनल में जगह बनाई

WWE स्मैकडाउन लाइव खत्म होने के बाद मिक्स्ड मैच चैलेंज का सेमीफाइनल हुआ। इस मैच में में बॉबी रूड और शार्लेट फ्लेयर का सामना फिन बैलर और साशा बैंक्स के साथ होना था, लेकिन खबर आई कि शार्लेट फ्लेयर चोटिल हो गई हैं, जिस वजह से वो मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगी। WWE ने ऑनलाइन वोटिंग के जरिए शार्लेट की जगह फैंस को लाना, बैकी लिंच और कार्मेला में से किसी एक को चुनने का विकल्प दिया। फैंस ने अपने वोटों के जरिए सेमीफाइनल मैच के लिए बैकी को चुना। मैच के लिए सबसे पहले रिंग में एंट्री बैकी लिंच और बॉबी रूड ने की। उसके बाद साशा बैंक्स और फिन बैलर रिंग में आए। बॉबी रूड और फिन बैलर ने मैच की शुरुआत की। मैच में रूड की पकड़ देखने को मिली। बैकी और साशा को टैग मिलने के बाद दोनों ने रिंग में कुछ समय बिताया।

साशा और बेली ने अपने-अपने पार्टनरों को टैग दे दिया और फिर से रिंग में बॉबी और फिन लड़ने लगे। दोनों ने एक दूसरे को पिन करने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे। आखिर में साशा बैंक्स और बैकी लिंच को मिला। बैकी ने साशा बैंक्स को रोल करते हुए जीत हासिल की। इसके बाद कर्ट एंगल ने आकर एलान किया कि भले ही इस मैच को बैकी और बॉबी जीते हों, लेकिन फाइनल में बॉबी रूड और चोट से वापिस आने वालीं शार्लेट ही लड़ेंगे।

आपको बता दें कि मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट का फाइनल अगले हफ्ते द मिज़, असुका और बॉबी रूड, शार्लेट फ्लेयर के साथ होगा। टूर्नामेंट को जीतने वाली टीम को 1 लाख डॉलर मिलेंगे, जिसे वो अपने किसी भी चैरिटेबल ट्रस्ट को डोनेट कर देंगे।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment