Create

सैथ रॉलिंस ने द मिज को WM के लिए दी धमकी, फिन बैलर ने भी किया उनके ऊपर पलटवार

मयंक मेहता

इस हफ्ते रॉ में आईसी चैंपियन द मिज को दो सिंगल्स मैच में हार का सामना करना पड़ा था। पहले सैथ रॉलिंस ने उन्हें मात दी, उसके एकदम बाद उनका मैच पहले यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर के खिलाफ हुआ और उसमें भी उन्हें हार ही नसीब हुई। दरअसल रॉ में द मिज ने कहा था कि वो रैसलमेनिया 34 में आईसी चैंपियनशिप को डिफेंड करके इसे सबसे बड़ा टाइटल बनाएंगे। हालांकि जिस तरह से उन्हें दो हार का सामना करना पड़ा, उसके बाद उनके सामने अब एक नहीं बल्कि दो उम्मीदवार सामने आ गए हैं। रॉ में हुए मैच के बाद सैथ रॉलिंस ने आईसी चैंपियन बनने के लिए अपने इरादे साफ कर दिए और कहा कि वो रैसलमेनिया में द मिज को हराकर आईसी चैंपियन बनकर रहेंगे।

हालांकि सैथ रॉलिंस की तरह द मिज को रॉ में हराने वाले फिन बैलर भी शांत नहीें रहे औऱ उन्होंने सैथ रॉलिंस को ही धमकी दे डाली और कहा कि आईसी चैंपियनशिप के लिए जाने से पहले उन्हें उनसे भिड़ना पड़ेगा।

रैसलमेनिया 34 में अभी भी एक महीने से ज्यादा को वक्त बाकी है और WWE के पास मौका होगा कि वो आईसी चैंपियनशिप के लिए फिउड को अच्छे से बिल्ड अप कर पाए औऱ फैंस को इतने बड़े स्टेज पर एक शानदार मैच देखने को मिले। इसके अलावा मौजूदा हालात को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि रैसलमेनिया में आईसी चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिल सकता है। हालांकि देखना होगा कि आईसी चैंपियन द मिज इस चुनौती से किस तरह से पेश आते हैं और कौन सा सुपरस्टार उन्हें चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करता है।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...