COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Extreme Rules में द मिज़ का नजर आना मुश्किल

13   //    07 Jul 2018, 16:52 IST

PWInsider की रिपोर्ट के मुताबिक, WWE के एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में द मिज़ का नजर आना मुश्किल लग रहा है। WWE ने कंफर्म किया है कि द मिज़ को ऑल स्टार लैजेंड्स एंड सेलेब्रिटी सॉफ्टबॉल गेम के लिए बुक किया गया है। ये इवेंट 15 जुलाई को शाम 4 बजे वॉशिंगटन में होगा। खास बात ये है कि 15 जुलाई को ही WWE का एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी होगा।



 WWE ने द्वारा अपनी वेबसाइट पर जानकारी दी गई है कि इस इवेंट में WWE सेलेब्रिटी विंग के हॉल ऑफ फेमर स्नूप डॉग भी शामिल होंगे।




मौजूदा समय में द मिज़ WWE के सबसे टैलेंटेड और अच्छे हील रैसलरों में से एक हैं। माइक के अलावा रिंग में भी द मिज़ का शानदार प्रदर्शन रहा है। पिछले कुछ सालों में ए-लिस्टर द मिज़ ने WWE के साथ-साथ हॉलीवुड में भी करियर बना लिया है और वो कई सारी फिल्मों का भी हिस्सा बन चुके हैं।

WWE रैसलिंग के बाहर के बड़े इवेंट में अपने कई सारे बड़े सुपरस्टार्स को भेजती है। इससे WWE की पहुंच में इजाफा होता है और कंपनी को मार्केटिंग के लेवल पर काफी फायदा होता है। द मिज़ को WWE में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए जाना जाता है। उन्होंने अपने करियर में 8 बार आईसी टाइटल को जीत है और वो क्रिस जैरिको के 9 बार चैंपियन रहने के रिकॉर्ड को भविष्य में तोड़ सकते हैं। द मिज़ ने अपने करियर में WWE चैंपियनशिप भी हासिल की है, लेकिन उन बातों को काफी लंबा समय गुजर गया है।

द मिज़ ने रैसलमेनिया 34 में सैथ रॉलिंस के हाथों टाइटल गवाया था।

Advertisement
Fetching more content...