AEW में CM Punk को हराने वाले पहले Superstar ने कंपनी को छोड़ने के दिए संकेत, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

..
AEW स्टार ने जल्द हीे कंपनी छोड़ने वाले हैं
AEW स्टार ने जल्द हीे कंपनी छोड़ने वाले हैं

MJF और AEW के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा है। MJF ने इस बात के संकेत भी देने शुरू कर दिए हैं कि वे 2024 में AEW के साथ उनके कान्ट्रैक्ट के बाद अलग हो सकते हैं। Fightful Select के शॉन रॉस सैप ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि अप्रैल में MJF और AEW के मालिक टोनी खान के बीच कान्ट्रैक्ट को लेकर एक तीखी बहस हुई थी। MJF फिलहाल उन्हें मिल रहे अपने पे स्केल से खुश नहीं हैं ।

MJF ने हाल ही में एरियल हेलवानी के साथ एक इंटरव्यू किया था जिसकी जानकारी MJF ने टोनी खान या किसी भी AEW ऑफिशियल को नहीं दी थी। यह बात टोनी खान को नहीं पसन्द आई थी। दोनों कुछ हफ्तों से इन मतभेदों पर बात कर रहे हैं लेकिन MJF इससे संतुष्ट नजर नहीं आ रहे हैं।

अब फाइटफुल सेलेक्ट ने रिपोर्ट में बताया है कि MJF का WWE में जाने का संकेत देना उनके किरदार का हिस्सा नहीं है। वे AEW से मतभेदों के कारण जानबूझकर ऐसा कर रहे हैं।

यह बात किसी से नहीं छुपी है कि कंपनी MJF का कान्ट्रैक्ट फिर से बढ़ाना चाहती है लेकिन टोनी खान और MJF के बीच बढ़ती दूरियों के कारण यह फिलहाल संभव नहीं है। MJF ने AEW छोड़ने के साफ संकेत दे दिए हैं । हालाकि उनके कान्ट्रैक्ट को खत्म होने में 2 साल का समय है।

AEW Double or Nothing में होगा MJF और वार्डलॉ का मुकाबला

अपने कान्ट्रैक्ट की चर्चा के बीच आखिरकार MJF उनके पुराने बॉडीगार्ड वार्डलॉ के साथ Double or Nothing पे-पर-व्यू में मैच के लिए तैयार हो गए हैं। इस मैच के लिए MJF ने शर्त रखी है कि वार्डलॉ को उनके साथ मैच से पहले एक स्टील केज मैच में भाग लेना होगा और 10 बेल्ट लेशेश प्राप्त करने होंगे ।

बेल्ट लेशेश MJF की एक पारंपरिक शर्त है जिसे वे अपने विरोधियों के साथ मैच से पहले रखते हैं। कोडी रोड्स और MJF के बीच जब फ्यूड हुआ था तब इसी तरह की शर्त MJF ने कोडी के सामने रखी थी। स्टील केज मैच में शान स्पियर्स का मुकाबला वार्डलॉ से होगा जहां MJF स्पेशल रेफरी होंगे।

आपको बता दें कि AEW में सीएम पंक को हराने वाले MJF पहले सुपरस्टार थे। इसके अलावा MJF साफ कर चुके हैं कि 2024 में उन्हें जहां से बेहतर ऑफर मिलेगा वो वहां ही जाएंगे। देखना होगा कि MJF WWE का रुख करते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now