WWE और मैनेजमेंट को लगा बहुत बड़ा झटका, नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के साथ मौजूदा चैंपियन 2027 तक बने रहेंगे AEW का हिस्सा?

..
मौजूदा AEW चैंपियन ने WWE को झटका
मौजूदा AEW चैंपियन ने WWE को झटका

MJF: WWE लंबे समय से मौजूदा AEW वर्ल्ड चैंपियन MJF को कंपनी में शामिल करना चाहती है। MJF भी कई बार स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन को जॉइन करने की इच्छा जता चुके हैं। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में MJF को WWE में देखने का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है।

Haus of Wrestling की नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन में कई लोगों का मानना है कि मौजूदा AEW वर्ल्ड चैंपियन MJF ने AEW के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। अब वो अगले साल की शुरुआत में फ्री एजेंट नहीं होंगे। "Bidding War of 2024" एंगल मात्र केवल एक स्टोरीलाइन का हिस्सा था। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि दोनों तरफ से कोई खास बातचीत भी नहीं हुई है। सोर्स के मुताबिक, MJF अब 2027 तक AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट में रहेंगे।

इस खबर के सामने आने के बाद Ringside News ने भी अपने WWE के अंदर मौजूद सोर्स से इसकी पुष्टि की है। Ringside News को उनके सोर्स ने बताया कि यह खबर बिल्कुल सही है। टोनी खान की कंपनी 27 साल के MJF के काम से बहुत प्रभावित है और उनके कॉन्ट्रैक्ट को अब आगे बढ़ा चुकी है। यह फैंस के लिए बड़ा झटका है।

WWE में बहुत सफल हो सकते हैं Maxwell Jacob Friedman (MJF)

रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर का मानना है कि अगर MJF, टोनी खान की कंपनी AEW को छोड़कर WWE को जॉइन करते हैं, तो वो वहां भी सफल हो सकते हैं। उन्होंने The Wrestling Time Machine पॉडकास्ट में कहा,

"Time Machine के पिछले पॉडकास्ट में हमने बात की थी कि क्या अगर MJF, WWE में जाते हैं, तो वो ऐसे ही रहेंगे? मुझे लगता है कि हां! आप यह हमेशा अपने दिमाग में रखिए। किसी को नहीं पता है कि जेड कार्गिल कितनी कामयाब हो सकती हैं। उनपर बहुत दबाव है लेकिन फैंस को पता है कि वो कौन हैं, इसलिए WWE को यह बात नहीं पसंद आएगी कि लोग AEW को भी देखते हैं। लोगों को यह भी जानने मिल जाएगा कि जेड कार्गिल की तरह MJF कौन हैं। थोड़ा भाषा का अंतर है। बाकी वो यहां सफल हो सकते हैं।"

youtube-cover

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now